Shocking: झील के किनारे खड़ा था कपल, तभी पानी के अंदर दिखी एक लड़की..तुरंत कूद गया लड़का
Advertisement

Shocking: झील के किनारे खड़ा था कपल, तभी पानी के अंदर दिखी एक लड़की..तुरंत कूद गया लड़का

Drowning Girl: कपल प्री वेडिंग फोटोशूट कर रहे थे. तभी उनके मेकअप आर्टिस्ट ने देखा कि कोई पानी में डूबता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद दूल्हा खुद अपने फोटोग्राफर को लेकर पानी में कूद गया.

Shocking: झील के किनारे खड़ा था कपल, तभी पानी के अंदर दिखी एक लड़की..तुरंत कूद गया लड़का

Happy Girl Bride To Be: शादी से पहले एक दूल्हा और दुल्हन झील के किनारे प्री वेडिंग फोटोशूट कर रहे थे तभी वहां कुछ ऐसा हो गया कि दूल्हा एक लड़की को देखता है और अचानक पानी में कूद जाता है. होता यह है कि वह लड़की पानी में डूब रही होती है और चिल्ला रही होती है. उसकी आवाज सुनकर दूल्हा वेडिंग फोटोशूट को छोड़कर उस लड़की को बचाने के लिए पानी में कूद जाता है. इसके बाद जो हुआ वह वायरल हो गया है.

कोई पानी में डूबता हुआ
दरअसल, यह पूरी घटना पूर्वी चीन के अनहुई प्रांत के फुयांग की है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां एक कपल शादी से पहले की तस्वीरें ले रहे थे यानी कि प्री वेडिंग फोटोशूट कर रहे थे. तभी उनके मेकअप आर्टिस्ट ने देखा कि कोई पानी में डूबता हुआ नजर आ रहा है. इसके बाद दूल्हा खुद अपने फोटोग्राफर को लेकर पानी में कूद गया, वहां उन्होंने देखा कि एक लड़की पानी में डूब रही है. 

लड़की की जान बच जाती है
रिपोर्ट के मुताबिक दोनों मिलकर उस लड़की को बचा लेते हैं और उस लड़की को सूखे कपड़े देते हैं. इसके बाद लड़की को कुछ खाने पीने के लिए भी देते हैं. उस लड़की की जान बच जाती है. रिपोर्ट में बताया गया कि हालांकि उसे बाद में अस्पताल भी पहुंचाया गया. बाद में यह जानकारी सामने आई कि लड़की वहां क्यों डूब रही थी. लड़की कुछ दूरी पर थी और उसका पैर फिसल गया था और वह अंदर की तरफ जा रही थी. उसे तैरना नहीं आता था इसलिए वह बाहर नहीं आ सकती थी.

'बहुत ही नेक दिल इंसान'
फिलहाल जब लड़की अस्पताल से बाहर आ गई तो उसने दूल्हे और दुल्हन दोनों को धन्यवाद दिया है. उसने दुल्हन से यह भी कहा कि उसकी शादी एक बहुत ही नेक दिल इंसान से हो रही है, क्योंकि उसने मेरी जान बचाई है. सोशल मीडिया पर जब यह स्टोरी वायरल हुई तो लोग दूल्हे की जमकर तारीफ करने लगे हैं. लोगों ने लिखा कि उसने बिना ज्यादा समय गवाएं तुरंत पानी में छलांग लगा दी और लड़के को बचा लिया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news