Mirzapur SP Santosh Kumar Mishra: इस सदाबहार गाने पर हैंडसम IPS की Reel वायरल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
Advertisement

Mirzapur SP Santosh Kumar Mishra: इस सदाबहार गाने पर हैंडसम IPS की Reel वायरल, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

IPS Santosh Mishra: मिर्जापुर (Mirzapur) के पुलिस अधीक्षक यानी SP संतोष कुमार मिश्रा का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 2012 बैच के आईपीएस संतोष मिश्र ने अपने ट्विटर हैंडल @IPS_SantoshM से एक वीडियो शेयर किया है. अब क्यों सुर्खियों में है ये वीडियो आइए बताते हैं.

वीडियो ग्रैब:  IPS_SantoshM

Mirzapur SP viral reel: यूपी के पुलिस डिपार्टमेंट में कॉन्सटेबल से लेकर  IPS तक REEL बनाने का चस्का बढ़ता ही जा रहा है. महिला पुलिसकर्मी हों या सीनियर आईएएस-आईपीएस (IAS-IPS) अफसर सभी के रील्स और वीडियो रॉकेट की रफ्तार से वायरल होते हैं. इसी कड़ी में आजकल एक तेजतर्रार और हैंडसम IPS अफसर की REEL जमकर वायरल हो रही है, जिसमें वो सिविलि ड्रेस में 'कभी अलविदा न कहना...' गाने पर चहलकदमी करते दिख रहे हैं. 

ट्विटर पर पोस्ट हुआ टशन
इसे उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. 2012 बैच के IPS अफसर संतोष मिश्र ने अपने ट्विटर हैंडल @IPS_SantoshM से एक वीडियो शेयर किया है और लिखा, 'Strolling in natural greenery,प्राकृतिक हरियाली. At S.P Residence ,Mirzapur.' इस वीडियो में 'कभी अलविदा न कहना' गाना बज रहा है और IPS संतोष मिश्र टशन के साथ चलते दिख रहे हैं.

सेवा की ललक में छोड़ दी 50 लाख की नौकरी
संतोष कुमार मिश्र US में सॉफ्टवेयर इंजीनियर थे. 7 साल नौकरी करने के बाद सालाना 50 लाख की नौकरी छोड़कर 2011 में अपने देश आ गए. एक साल तैयारी की. 2012 बैच में संतोष कुमार मिश्र आईपीएस अधिकारी बन गए. संतोष मिश्रा ने इसके पहले गोंडा में एसपी के रूप में सेवा की. उनकी पहली पोस्टिंग पश्चिमी यूपी के अमरोहा में हुई थी. प्रशासनिक फेर बदल के चलते इन्हें गोंडा से मिर्जापुर ट्रांसफर किया गया था. अपनी कालीनों और अपने नाम की वेबसीरीज की वजह से देशभर में पॉपुलर मिर्जापुर का अपना अलग और भव्य इतिहास रहा है. जिले में आने के बाद पटना के रहने वाले आईपीएस संतोष कुमार मिश्र ने माता विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचकर हाजिरी लगाई. माता के दरबार में फूल चढ़ाकर पूजा की. उसके बाद शहर के पुलिस महकमें का चार्ज संभाला. वो समय समय पर विंध्य कॉरीडोर और धाम की सुरक्षा के बारे में जानकारी लेते रहते हैं. 

यूजर्स ने दिए अजब-गजब रिएक्शन

IPS संतोष मिश्र की REEL पर लोगों के प्रतिक्रिया आने का सिलसिला लगातार जारी है. बहुत से लोगों ने इस वीडियो की जमकर तारीफ की है.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news