Viral Video: सांड के सिर में फंसा कूड़ेदान, सड़क पर मची भगदड़, डर के मारे भागे लोग
Advertisement

Viral Video: सांड के सिर में फंसा कूड़ेदान, सड़क पर मची भगदड़, डर के मारे भागे लोग

Bull Video: सोशल मीडिया पर एक सांड का वीडियो खूब देखा जा रहा है. वीडियो में सांड का सिर एक डस्टबीन में फंसा हुआ नजर आता है. सांड डस्टबीन से सिर निकालने के चक्कर में बाजार में उत्पात मचाने लगता है.

 

Viral Video: सांड के सिर में फंसा कूड़ेदान, सड़क पर मची भगदड़, डर के मारे भागे लोग

Dustbin Stuck In Bull Head Video: इंटरनेट पर हम अक्सर जानवरों के वीडियो देखते हैं. ज्यादातर वीडियो या तो क्यूट होते हैं या फनी होते हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर आजकल एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो न तो क्यूट है और न ही फनी. दरअसल, यह वीडियो एक सांड का है जो एक बड़ी मुश्किल में फंसा हुआ नजर आ रहा है. ना जाने कैसे एक सांड के सिर में डस्टबीन फंस जाता है. उसे निकालने के लिए सांड पूरी कोशिश कर रहा होता है और कोशिश करते हुए वो बाजार में उत्पात मचाने लगता है.

डस्टबीन में फंसा सांड का सिर

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सड़क के बीच में एक सांड खड़ा है. सांड का पूरा सिर एक डस्टबीन में घुसा हुआ है. वहीं उसका एक सींग डस्टबीन में छेदकर बाहर निकल रहा है. रोड पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई है और सांड को देख रही है. लोग डर के मारे उसके पास नहीं जा रहे कि कहीं वो हमला न कर दे. 

मुश्किल में नजर आ रहा सांड

वीडियो देखकर पता चलता है कि डस्टबीन में सिर फंसने से सांड काफी परेशान है. उसे कुछ दिखाई भी नहीं दे रहा है. वो सिर में फंसे डस्टबीन को निकालने की कोशिश में सिर को सड़क पर पटकता है. लेकिन इससे उसको ही चोट लग जाती है इसलिए एक-दो बार पटकने के बाद वह इधर-उधर भागने लगता है. आसपास खड़े कुछ लोग उसकी मदद करने की कोशिश कर रहे होते हैं, लेकिन उससे पहले की वो कुछ कर पाते सांड वहां से भाग जाता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

यूपी का है ये वायरल वीडियो

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बागपत का है. जहां अमीनगर सराय कस्बे में एक सांड डस्टबीन से कुछ खाने की कोशिश कर रहा था और उस दौरान उसका सिर डस्टबीन में फंस गया. ये वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है. अब तक इसे लगभग 2.5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

Trending news