Snake Video: दोस्त को बचाने के लिए सांप से पंगा ले बैठा कुत्ता! वायरल Video में देखें गजब की फाइट
Advertisement

Snake Video: दोस्त को बचाने के लिए सांप से पंगा ले बैठा कुत्ता! वायरल Video में देखें गजब की फाइट

Snake Attack: सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला वीडियो (Trending Video) लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ते और खतरनाक सांप के बीच लड़ाई (Fighting) होती दिखाई दे रही है. 

Snake Video: दोस्त को बचाने के लिए सांप से पंगा ले बैठा कुत्ता! वायरल Video में देखें गजब की फाइट

Snake Dog Fight: आपने भी अक्सर ऐसे वीडियोज देखे होंगे जिसमें सांप अटैक करते या फिर किसी जानवर का काम तमाम करते दिखाई देते होंगे. लेकिन शायद ही आपने कभी ऐसा वीडियो देखा होगा जिसमें एक कुत्ता (Dog) ही सांप के ऊपर हमला बोल देता है. ये अनोखा वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब व्यूज भी बटोर रहा है. 

सांप ने किया तोते पर हमला!

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक खतरनाक सांप पक्षियों (Birds) के पिंजरे में घुसकर उनका खेल खत्म करने वाला है. तभी अपने दोस्तों की जान बचाने के लिए वहां घर का कुत्ता पहुंच जाता है और उसके बाद जो हुआ, वो देखकर आप भी चौंक जाएंगे. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

कुत्ते ने सांप से किया मुकाबला

तोता (Parrot) सांप को अपने करीब आते देख घबरा जाता है. जैसे ही सांप तोते पर हमला बोलता, उससे पहले ही कुत्ता सांप (Snake) से भिड़ जाता है. अपनी जान की परवाह किए बिना कुत्ता सांप की पूंछ पकड़ लेता है और उसे पिंजरे से बाहर खींच लेता है. कुत्ता (Pet Dog) सांप को कई बार काटता है और सांप के होश ठिकाने लगा देता है. इस वीडियो (Trending Video) को देखकर कई लोग अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं. 

हैरान कर देने वाला वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को 30 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक किया तो हजारों ने इसपर कमेंट भी किया. कई लोग कुत्ते को वफादार (Loyal) और बहादुर कहते नजर आए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news