Dance Video: भाभी ने देवर को सिखाया डांस, दोनों ने खूब किया एंजॉय
Advertisement

Dance Video: भाभी ने देवर को सिखाया डांस, दोनों ने खूब किया एंजॉय

देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) की ज्यादातर जोड़ियों में दोस्तों जैसा रिश्ता होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर देवर-भाभी की एक जोड़ी का डांस वीडियो (Devar Bhabhi Dance Video) खूब पसंद किया जा रहा है (Viral Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर देवर-भाभी के वीडियो (Devar Bhabhi Video) खूब पसंद किए जाते हैं. कुछ देवर-भाभी की बॉन्डिंग बहुत अच्छी होती है और उनमें कम समय में ही गहरी दोस्ती हो जाती है. आज-कल इंस्टाग्राम (Instagram) पर देवर-भाभी के डांस वीडियो (Devar Bhabhi Dance Video) खूब ट्रेंड (Trending) कर रहे हैं. इनमें दोनों के बीच की अंडरस्टैंडिंग, रिस्पेक्ट और लव देखने लायक होता है.

  1. भाभी ने देवर को सिखाया डांस
  2. भाभी की धुन पर नाचे देवर जी
  3. लोगों को पसंद आया वीडियो
     

भाभी ने देवर को सिखाया डांस

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर वंदना नाम की फिटनेस ट्रेनर (Fitness Trainer) का अकाउंट है. वंदना अपने अकाउंट पर डांस (Dance Video) और फिटनेस के वीडियो (Fitness Video) शेयर करती रहती हैं. शादी के बाद उन्होंने अपने देवर को भी डांस करना सिखा दिया था. इसके लिए उन्होंने अपने देवर को पूरी ट्रेनिंग दी थी. उनके अच्छी तरह से डांस सीख लेने के बाद वंदना ने देवर-भाभी का डांस वीडियो (Devar Bhabhi Dance Video) इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था.

देवर ने एंजॉय किए डांस मूव्स

इस डांस वीडियो (Dance Video) में देवर जी अपनी भाभी के सिखाए हुए स्टेप्स को फॉलो कर डांस कर रहे हैं. उनका मुस्कुराता हुआ चेहरा इस बात का सबूत है कि उन्हें इस तरह से डांस सीखना बहुत पसंद आ रहा है. वे अपने नए स्किल को खूब एंजॉय कर रहे हैं. वंदना ने कैप्शन (Video Caption) में भी इस बात का जिक्र किया है कि उनके देवर जी को म्यूजिक और डांस मूव्स बहुत अच्छे लगे हैं.

यह भी पढ़ें- शादी से पहले सहेलियों के साथ निभाई रस्म, सब पर बारी-बारी से यूं गिराए कलीरे

लोगों ने कमेंट में की तारीफ

इस वीडियो के कमेंट पढ़कर लग रहा है कि सभी ने देवर जी को डांस करते हुए पहली बार देखा है. हर कोई कमेंट में दोनों की बॉन्डिंग की खूब तारीफ कर रहा है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news