शादी में देवरों से घिर गईं भाभी, डांस के साथ हुआ वेलकम
Advertisement

शादी में देवरों से घिर गईं भाभी, डांस के साथ हुआ वेलकम

शादी के इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देवरों ने भाभी (Devar Bhabhi Video) का काफी स्वैग से स्वागत किया है. इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में भाभी और उनके देवरों की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर शादी के वीडियो (Wedding Video) गजब वायरल (Viral Video) होते हैं. शादी में बात सिर्फ दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की नहीं होती है. शादी का मतलब होता है, दो परिवारों का एक होना, जिसमें कई नए रिश्ते मिल जाते हैं. इन्हीं में से एक है, देवर-भाभी का रिश्ता (Devar Bhabhi Video). दोनों के बीच प्यार, सम्मान और हल्की-फुल्की छेड़खानी चलती रहती है. इस वायरल वीडियो (Viral Video) में देखिए, देवरों की भाभी के साथ जबरदस्त मस्ती.

  1. देवरों ने किया भाभी का खास स्वागत
  2. डांस के साथ हुई भाभी की एंट्री
  3. 2 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

भाभी का हुआ स्वैग से स्वागत

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम पर एक शादी का रील्स वीडियो (Instagram Reels Video) ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में नई-नवेली दुल्हन अपने देवरों से घिरी हुई है. कई लड़कों ने दुल्हन को घेर रखा है और भाभी पर बने गाने पर डांस (Devar Bhabhi Dance Video) कर रहे हैं. ससुराल में ऐसा शानदार स्वागत पाकर भाभी भी काफी खुश नजर आ रही हैं.

भाभी ने भी दिखाए अपने स्टेप्स

जहां देवर अपने भाई/दोस्त की शादी से काफी खुश नजर आ रहे हैं, वहीं भाभी भी बीच-बीच में कुछ मूव्स से अपने परफॉर्मेंस (Dance Performance) की झलक दिखा रही हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'दुल्हनिया' (Dulhaniyaa) नाम के पेज पर शेयर किया गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर डांस वीडियो (Dance Video) काफी ट्रेंड करते हैं.

VIDEO

यह भी पढ़ें- दुल्हन ने शादी में पहने गोलगप्पे से बने जेवर, सबसे हटकर है इस पानी पूरी फैन का अंदाज

लाखों लोगों को पसंद आया रिश्ता

देवर-भाभी का रिश्ता वाकई बहुत खास होता है. भाभी की देवरों के साथ यह खूबसूरत बॉन्डिंग (Devar Bhabhi Relationship) काफी पसंद की जा रही है. इस वायरल वीडियो को अब तक 2 लाख 15 हजार लोग देख चुके हैं. सभी दुल्हन को काफी लकी मान रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news