Devar Bhabhi News: भाभी ने स्टेज पर मारी एंट्री तो देवरों ने कुछ ऐसे किया ग्रैंड वेलकम, यूं मचाया धमाल
Advertisement

Devar Bhabhi News: भाभी ने स्टेज पर मारी एंट्री तो देवरों ने कुछ ऐसे किया ग्रैंड वेलकम, यूं मचाया धमाल

Devar Bhabhi Dance: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: भाभी ने स्टेज पर मारी एंट्री तो देवरों ने कुछ ऐसे किया ग्रैंड वेलकम, यूं मचाया धमाल

Devar Bhabhi Video: शादी में भाभी और देवर के बीच अलग ही बॉन्डिंग देखने को मिलती है. घर की सारी जिम्मेदारियों के निभाने के लिए जहां भाभी (Devar Bhabhi) सबसे आगे आकर खड़ी रहती हैं, वहीं जब शादी में धमाल मचाने की बारी आती है तो देवर के साथ झूमकर डांस करने में पीछे नहीं हटतीं. सोशल मीडिया पर देवर और भाभी (Devar Bhabi) के कई वीडियो आपको मिल जाएंगे, लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी डांस फ्लोर पर थिरकने का मन करने लगेगा. यह वीडियो इंटरनेट पर जमकर धमाल मचा रहा है.

  1. देवरों संग भाभी ने डांस फ्लोर पर मचाया धमाल
  2. भाभी ने झूमकर किया डांस, फिर देवरों ने किया ग्रैंड वेलकम
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो खूब किया जा रहा पसंद

यह भी पढ़ें: दूल्हे के दोस्त ने किया 'गंदा मजाक', दुल्हन को गिफ्ट में दे दी ऐसी चीज

देवरों संग भाभी ने डांस फ्लोर पर मचाया धमाल

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान डांस फ्लोर पर अचानक से भाभी (Devar Bhabhi) आ पहुंचती हैं. उन्हें देखकर स्टेज पर खड़े सभी देवर ग्रैंड वेलकम करते हैं. भाभी अपने अंदाज में जैसे ही डांस करने लग जाती हैं, तो उन्हें देखकर पीछे खड़े देवर भी झूमकर नाचने लग जाते हैं. देवर और भाभी के बीच की यह जोड़ी बेहद लाजवाब है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी देखने लायक है. वीडियो में जब भाभी स्टेज पर कदम रखती हैं तो उनमें से एक देवर अपने घुटने पर बैठकर वेलकम करता है.

 

 

यह भी पढ़ें : दूल्हा देने लगा ज्ञान तो पंडितजी ने बनाया 'बलि का बकरा', दुल्हन के सामने हुई बेइज्जती

भाभी ने झूमकर किया डांस, फिर देवरों ने किया ग्रैंड वेलकम

वहीं, इस दौरान भाभी के साथ उनके पार्टनर भी मौजूद रहते हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर बनठन बन्नो नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया.

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'कुछ इस तरह से अपने फैमिली के साथ बॉडिंग बनती है'. इस वीडियो (Instagram Video) पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'मैं तुम और सारे देवर...'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news