Devar Bhabhi News: देवर-भाभी की दमदार जोड़ी के सामने सभी हुए फेल, डांस देखकर मुंह से निकल आएगा WOW
Advertisement

Devar Bhabhi News: देवर-भाभी की दमदार जोड़ी के सामने सभी हुए फेल, डांस देखकर मुंह से निकल आएगा WOW

Devar Bhabhi Dance: देवर और भाभी की जोड़ी न सिर्फ दोस्ती की, बल्कि मां-बेटे जैसे भी होती है. दोनों के बीच की बॉन्डिंग कुछ ऐसी होती है कि लोग देखकर वाहवाही करते नहीं थकते.

Devar Bhabhi News: देवर-भाभी की दमदार जोड़ी के सामने सभी हुए फेल, डांस देखकर मुंह से निकल आएगा WOW

Devar Bhabhi News: शादी में सबसे शानदार पलों में से एक पल तब देखने को मिलता है, जब दूल्हे की बारात निकलती है. इस दौरान भाभी (Devar Bhabhi) अपने देवर की बारात निकालने के लिए सबसे आगे खड़ी हुई नजर आती हैं. भाभी अपने डांस परफॉर्मेंस से सबका दिल जीतने में कामयाब होती हैं. वह न सिर्फ देवर संग डांस करके सभी को चौंका देती हैं, बल्कि सबके चेहरे की मुस्कान बढ़ा देती हैं. हम बात कर रहे हैं देवर और भाभी (Devar Bhabhi Video) की जोड़ी की, जिनके बिना घर अधूरा-अधूरा लगता है. देवर और भाभी (Devar Bhabhi Dance Video) की यह जोड़ी अक्सर हंसते हुए या फिर हंसी-मजाक करती हुई दिखाई देती है.

  1. भाभी ने जबरदस्त अंदाज में निकाली अपने देवर की बारात
  2. बॉलीवुड गाने पर देवर-भाभी ने जमकर मचाया धमाल
  3. यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखना गया वीडियो

यह भी पढ़ें: शादी वाले दिन मम्मी ने किया दुल्हन को बाहर से बंद, भरोसा कर पाना हुआ मुश्किल

भाभी ने जबरदस्त अंदाज में निकाली अपने देवर की बारात

देवर और भाभी (Devar Bhabhi) के बीच की केमिस्ट्री बेहद ही जबरदस्त होती है. मां-बेटे और भाई-बहन की तरह निभाए जाने वाले इस रिश्ते में दोस्ती वाला प्यार भी नजर आता है. जब देवर की शादी हो तो भाभी (Devar Bhabhi) घर की पूरी जिम्मेदारियों को अपने हाथ संभाल लेती हैं और सभी कामों को पूरा करना उनकी जिम्मेदारी होती है. वह बड़े ही मग्न होकर देवर की शादी को तैयारियों में जुट जाती हैं. देवर की खुशियों में शरीक होने के लिए भाभी (Devar Bhabhi)  अपनी खुशियां भूल जाती हैं. यही वजह है कि देवर अपने भाभी को मां की तरह मानते हैं. 

 

 

बॉलीवुड गाने पर देवर-भाभी ने जमकर मचाया धमाल

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला, जब देवर (Devar Bhabhi) की शादी में भाभी खुश होकर जमकर डांस करती हुईं नजर आईं. इस दौरान सारे रिश्तेदार मौजूद थे, लेकिन भाभी अपने में ही मग्न होकर जमकर डांस किया. भाभी (Devar Bhabhi) ने बॉलीवुड के सबसे मशहूर सॉन्ग 'लो चली मैं, अपनी देवर की बारात लेके...' पर डांस करना पसंद किया. भाभी ने गाने की लिरिक्स को एक साथ-साथ बोलते हुए हूबहू डांस करने की कोशिश की. ग्रीन साड़ी में जिस तरीके से भाभी ने डांस किया, उन्हें देखकर आस-पास खड़े लोग भी नाचना शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें: चुपचाप मेहमानों के सामने आई दुल्हन, फिर अचानक से दिखलाया अपना शॉकिंग अंदाज

यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार देखना गया वीडियो

यूट्यूब पर करीब तीन मिनट का देवर और भाभी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसे ओसिन राना (Oshin Rana) नाम के यूट्यूब चैनल पर जैसे ही इसे अपलोड किया, यह जमकर वायरल हो गया. यूट्यूब पर 10 लाख से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा गया. देवर-भाभी की जोड़ी को 6 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news