Devar-Bhabhi Dance: बहू काले की गाने पर देवर के साथ जमकर नाचीं दो भाभी, डांस देखकर लोगों के खिल उठे चेहरे
Advertisement

Devar-Bhabhi Dance: बहू काले की गाने पर देवर के साथ जमकर नाचीं दो भाभी, डांस देखकर लोगों के खिल उठे चेहरे

Dance Viral Video: डांस को देखकर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. यह वीडियो यू-ट्यूब पर सीएसके एंटरटेनमेंट ने शेयर किया है. इस पावरपैक डांस परफॉर्मेंस हर किसी का दिल जीत रहा है. अब तक इस वीडियो को 396K व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स की बौछार हो गई है. 

Devar-Bhabhi Dance: बहू काले की गाने पर देवर के साथ जमकर नाचीं दो भाभी, डांस देखकर लोगों के खिल उठे चेहरे

Viral Bhabhi Dance: सोशल मीडिया पर इन दिनों डांस वीडियोज ने धमाल मचाया हुआ है. हर रोज कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं. अब तो वायरल होने और अपना जलवा दिखाने के लिए लोगों ने यू-ट्यूब चैनल और इंस्टाग्राम अकाउंट भी बना लिए हैं, जहां उनके लाखों में फॉलोअर्स हैं.इनके अलावा शादी, दूल्हा-दुल्हन और अन्य वीडियोज भी वायरल होते हैं, जो लोगों को न सिर्फ हंसाते हैं बल्कि उनका भरपूर मनोरंजन भी करते हैं.  

सोशल मीडिया पर अब महिलाओं के वीडियोज भी खूब वायरल होते हैं. कई बार ये किसी पार्टी के होते हैं, कभी देवर के साथ डांस के. देवर-भाभी के बीच हंसी-मजाक बरसों से चला आ रहा है. देवर-भाभी के डांस के कई वीडियोज भी इंटरनेट पर वायरल हुए हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसको देख लोग खूब इंप्रेस हो रहे हैं. इसमें देवर दो भाभियों के साथ जमकर ठुमके लगाते दिख रहा है. इन तीनों की कैमिस्ट्री गजब की लग रही है. 

देवर और भाभियों के इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को क्रेजी कर दिया है. इन्होंने हरियाणवी गाने बहू काले की पर जमकर ठुमके लगाए. लोग उनके जबरदस्त मूव्स और एक्सप्रेशन्स के कायल हो रहे हैं. कोई भी इनके डांस को देख नजरें हटा नहीं पा रहा है. दोनों भाभियों ने लाल साड़ी पहन रखी है और देवर शर्ट और पैंट में नजर आ रहे हैं. यह डांस किसी फंक्शन का लग रहा है, जिसमें डांस फ्लोर पर इन लोगों ने आग लगा दी. 

उनका डांस को देखकर लोग जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. यह वीडियो यू-ट्यूब पर सीएसके एंटरटेनमेंट ने शेयर किया है. इस पावरपैक डांस परफॉर्मेंस हर किसी का दिल जीत रहा है. अब तक इस वीडियो को 396K व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स की बौछार हो गई है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news