Desi Jugaad: देसी जुगाड़ लगाकर शख्स ने मात्र 2 सेकेंड में नारियल से निकाला पानी
Advertisement

Desi Jugaad: देसी जुगाड़ लगाकर शख्स ने मात्र 2 सेकेंड में नारियल से निकाला पानी

Desi Jugaad Video: इन दिनों देसी जुगाड़ से जुड़ा एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको मजा ही आ जाएगा. वीडियो में एक शख्स देसी जुगाड़ के माध्यम से मात्र 2 सेकेंड में नारियल का पानी निकाल देता है.

SCREENSHOT IMAGE

Desi Jugaad Video: 'जुगाड़' एक ऐसा शब्द है, जिसके जरिए मुश्किल से मुश्किल काम को काफी आसानी से किया जा सकता है. जुगाड़ टेक्नोलॉजी से जुड़े वीडियो (Jugaad Viral Video) सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आते हैं. जुगाड़ से जुड़े वीडियो आते ही इंटरनेट की दुनिया में छा जाते हैं. हमने इंटरनेट पर देसी जुगाड़ से जुड़े कुछ ऐसे वीडियो देखे हैं, जिन्हें देखने के बाद दिल खुश हो जाता है. 

देसी जुगाड़ का जबरदस्त वीडियो

सोशल मीडिया पर इन दिनों देसी जुगाड़ से जुड़ा एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपको मजा ही आ जाएगा. वीडियो में एक शख्स देसी जुगाड़ के माध्यम से मात्र 2 सेकेंड में नारियल का पानी निकाल देता है. इस वीडियो को देखने के बाद बड़े से बड़े इंजिनियर्स भी अपना सिर खुजाने लगेंगे. शख्स ने नारियल से पानी निकालने के लिए जो जुगाड़ बैठाया, उससे मात्र एक झटके में नारियल का पानी बाहर आ गया.

बता दें कि नारियल का पानी स्वास्थ्य के लिए काफी फायदेमंद होता है, लेकिन लोग इसे कई बार इसलिए नहीं खरीदते हैं. क्योंकि इसका पानी निकालने में बहुत मेहनत करनी पड़ती है. नारियल पानी (Coconut Water) शरीर को ठंडक देता है. नारियल पानी एंटीऑक्सीडेंट और विटामिन से भरपूर होता है. यह प्राकृतिक रूप से मीठा होता है और हाइड्रेटिंग भी होता है. इसके अलावा इसमें कई सारे मिनरल्स और पोषक तत्व पाए जाते हैं. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@techzexpress)

नारियल पानी पीने में नहीं होगी समस्या

अब अगर आप नारियल पानी पीना चाहेंगे तो आपको जरा भी परेशानी नहीं होगा. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स एक मशीन के ऊपर नारियल को रख देता है. जिसके बाद उसमें से काफी तेजी से पानी नीचे रखे बर्तन में गिर जाता है. शख्स ने यह मशीन जुगाड़ से इजाद की है. वीडियो को Techzexpress नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news