Bhabhi Dance: छत के ऊपर भाभी ने सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ हरियाणवी डांस
Advertisement

Bhabhi Dance: छत के ऊपर भाभी ने सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ हरियाणवी डांस

Viral Video: जैसे ही इस वीडियो को उन्होंने शेयर किया, इसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. लोग भाभी को देखकर उनके दीवाने हो गए. उनके डांस स्टाइल और उनकी खूबसूरती के बारे में लोग कमेंट बॉक्स में भी लिखने लगे.

Bhabhi Dance: छत के ऊपर भाभी ने सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके, वायरल हुआ हरियाणवी डांस

Desi Bhabhi Dance On Sapna Choudhary Song: हरियाणा की फेमस डांसर और यूट्यूबर सपना चौधरी के चाहने वालों की कमी नहीं है. देश भर में लोग उनके गानों पर डांस करते नजर आते रहते हैं. हाल ही में एक भाभी अपने घर की छत पर उनके एक गाने पर डांस करती नजर आईं तो सोशल मीडिया पर लोग आहें भरने लगे. इस डांस को देखकर लोग भाभी के दीवाने हो गए.

'नौलखा ने फेल करे'
दरअसल, वीडियो में दिख रहा है कि एक भाभी जी हरियाणवी गाना 'नौलखा ने फेल करे' पर जबरदस्त ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इन भाभी को हरियाणवी गाने पर कमाल के डांस मूव्स दिखाते देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि भाभी ने सलवार सूट पहन रखा है और छत पर मजे से डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

भाभी जी थिरकती नजर आ रहीं
साथ ही वीडियो के बैकग्राउंड में हरियाणवी सॉन्ग 'नौलखा ने फेल करे तेरे माथे आला टीका' बज रहा है. इस गाने की ही धुन पर ये भाभी जी थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि भाभी ने हल्के हरे रंग का सूट पहना हुआ है और साथ में सफेद कलर की चुनरी भी डाले हुए हैं. भाभी ने आकर्षक मेकअप भी किया हुआ है और उनके डांस स्टेप्स तो कमाल के हैं.

देखकर उनके दीवाने हो गए
जैसे ही इस वीडियो को उन्होंने शेयर किया, इसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. लोग भाभी को देखकर उनके दीवाने हो गए. उनके डांस स्टाइल और उनकी खूबसूरती के बारे में लोग कमेंट बॉक्स में भी लिखने लगे. बता दें कि यह पहला मौका नहीं है कि जब लोग सपना चौधरी के गाने पर थिरकते नजर आए हैं, इससे पहले भी ऐसे वीडियो जो सामने आ चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neelu Nehra (@mrs_neelu_lather2022)

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news