Delhi Metro में स्कर्ट पहनकर घुसे दो लड़के, देखकर सोच में पड़ गए ट्रेन में बैठे यात्री
Advertisement

Delhi Metro में स्कर्ट पहनकर घुसे दो लड़के, देखकर सोच में पड़ गए ट्रेन में बैठे यात्री

Delhi Metro: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें कुछ लोग अजीबोगरीब कपड़े पहनकर घूमते हुए दिखाई दिए. ऐसे कपड़े जिसे देखने के बाद पब्लिक में आने-जाने वाले हैरान रह जाते हैं.

Delhi Metro में स्कर्ट पहनकर घुसे दो लड़के, देखकर सोच में पड़ गए ट्रेन में बैठे यात्री

Boy In Skirt Delhi Metro: सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें कुछ लोग अजीबोगरीब कपड़े पहनकर घूमते हुए दिखाई दिए. ऐसे कपड़े जिसे देखने के बाद पब्लिक में आने-जाने वाले हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स में से एक इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है, जहां दो लड़के दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में "डेनिम स्कर्ट" (Denim Skirt) पहने नजर आ रहे हैं. भव्य कुमार और समीर खान नाम के यूजर्स ने 16 अप्रैल 2023 को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया. उन्हें लॉन्ग डेनिम स्कर्ट पहने देखा गया और वे दिल्ली मेट्रो में यात्रा कर रहे थे.

दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर घुस गए दो लड़के

उनके आउटफिट ने कई लोगों का ध्यान खींचा. वीडियो की शुरुआत तब होती है, जब दो लड़के मेट्रो में वॉक रहे थे. उनमें से एक ने लॉन्ग डेनिम स्कर्ट पहना हुआ था. इतना ही नहीं, उसने काला चश्मा और ब्लू रंग की टी-शर्ट भी पहन रखी थी. जबकि उसके साथ चल रहे लड़के ने भी कुछ ऐसा ही ड्रेस पहना था. दोनों ही बेहद ही अजीबोगरीब दिखाई दे रहे थे. वीडियो में इंटरेस्ट तब बढ़ा, जब वह इसी ड्रेस में मेट्रो ट्रेन में घुस गए. अंदर घुसने के बाद जैसे ही वह यात्रियों के बीच खड़े हुए तो सभी उसे ही घूर रहे थे. उनके रिएक्शन दोनों ने किसी अन्य के जरिए मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड कर लिए. अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sameer Khan (@sameerthatsit)

 

वीडियो हुआ वायरल तो ऐसी मिली प्रतिक्रिया

जब वे मेट्रो में थे तब उन्होंने कुछ यात्रियों की प्रतिक्रियाएं भी रिकॉर्ड कीं. वीडियो को 18,000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई लोगों ने वीडियो और उनके पहने हुए आउटफिट पर कमेंट किया है. कुछ ने पुरुषों के लिए इन आउटफिट्स को नॉर्मलाइज करने की बात कही है तो कुछ ने हंसने वाले इमोजी शेयर किए. यूजर्स की कई मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली. एक यूजर ने 'डेनिम लुंगी' लिखा, जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा, "लड़के बोलते हैं उनके पास ज्यादा कपड़े नहीं होते शर्ट पैंट का अलावा. हम इन आउटफिट्स को नॉर्मलाइज कर सकते हैं."

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news