Snake Video: बोरी खोलते ही निकले सैकड़ों खतरनाक सांप, शख्स ने कुछ ऐसा किया कि डर गए लोग!
Advertisement

Snake Video: बोरी खोलते ही निकले सैकड़ों खतरनाक सांप, शख्स ने कुछ ऐसा किया कि डर गए लोग!

Viral Video: इसका वीडियो हाल ही में इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ है. वीडियो में दिख रहा है कि एक साथ इतने सांप दिख रहे हैं जिनको शायद गिन पाना मुमकिन नहीं होगा. इससे भी ज्यादा हैरानी की बात यह है कि उन सांपों को शख्स अपने हाथों से तितर-बितर कर रहा है.

Snake Video: बोरी खोलते ही निकले सैकड़ों खतरनाक सांप, शख्स ने कुछ ऐसा किया कि डर गए लोग!

Dangerous Snakes Released By Man: सोशल मीडिया पर सांपों के कई वीडियो आपने देखे होंगे, लेकिन यह वीडियो सबसे अलग है क्योंकि इसमें एक साथ सैकड़ों सांप दिखाई दे रहे हैं. इन सांपों को एक शख्स बोरी में भरकर लाता है और एक जगह गिरा देता है. इसका वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया वायरल हो गया.

बोरे में सांपों को भर रखा
दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें दिख रहा है कि वह एक खुली जगह पर आता है और उसने बोरे में सांपों को भर रखा है. वह अचानक बोरे को खोलता है और सांपों को एक जगह छोड़ने लगता है. वह सारे सांप को बोरे में से जैसे ही निकालता है लोग देखकर डर जाते हैं.

उसे काट नहीं रहे हैं!
इतना ही नहीं वह शख्स इसके बाद अपने हाथों से उन सांपों को तितर-बितर करता है. ऐसा लग रहा है कि वह सभी सांप उसके पालतू सांप हैं क्योंकि उसे काट नहीं रहे हैं. जैसे ही वो उनको तितर बितर करता है, सांप इधर-उधर भागने लगते हैं और वहां से हटने लगते हैं.

स्टंट करना बेहद खतरनाक
इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह कहां का है और कब का है लेकिन सांपों के साथ इस तरह स्टंट करना बेहद खतरनाक दिख रहा है. कुछ यूजर इसे पुराना वीडियो बता रहे हैं जो अब वायरल हुआ है. कुछ कह रहे हैं कि सिर्फ वीडियो बनाने के लिए ऐसा स्टंट किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SNAKE WORLD (@snake._.world)

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news