Shocking: सांप ने परेशान करने वाले शख्स को सिखाया अच्छा सबक, हाथ पर हमला कर निकाल दिया खून!
Advertisement

Shocking: सांप ने परेशान करने वाले शख्स को सिखाया अच्छा सबक, हाथ पर हमला कर निकाल दिया खून!

Snake Attack Video: सांप जैसे खतरनाक जीव से कभी भी पंगा नहीं लेना चाहिए वरना आपका भी कुछ ऐसा ही हाल हो सकता है. सांप (Water Snake) ने परेशान करने वाले शख्स के हाथ पर हमला कर खून तक निकाल दिया. 

प्रतीकात्मक फोटो

Social Media Trending Video: सोशल मीडिया पर कुछ बड़े ही खतरनाक (Dangerous) वीडियोज शेयर किए जाते हैं. ऐसे ही एक वीडियो को देखकर आप भी हक्के-बक्के रह जाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स वॉटर स्नेक को पकड़ने की कोशिश कर रहा है. बहुत से लोगों को सांपों के वीडियोज अच्छे लगते हैं. अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो आपको भी ये वीडियो पसंद आने वाला है. इस वीडियो में सांप (Snake) ने तंग करने वाले शख्स को अच्छा सबक सिखाया है. 

सांप को आ गया गुस्सा

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स सांप को छेड़ता है और इसे हाथों में पकड़ने की कोशिश करता है. इसी बात पर सांप आग बबूला हो जाता है और शख्स के ऊपर जोरदार हमला (Attack) कर देता है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@world_of_snakes_)

हमला कर निकाल दिया खून

जैसे ही सांप हाथ को डसता है, शख्स के हाथ से खून (Blood) निकलना शुरू हो जाता है. यकीनन सांप के इस अटैक के बाद शख्स के पसीने छूट जाने चाहिए लेकिन शख्स फिर से सांप (Water Snake) को पकड़ने लगता है. हालांकि सांप भी दोबारा से हमला करता है और शख्स का हाथ खून से लाल हो जाता है. हर किसी को ये बात समझनी चाहिए कि जानवरों को छेड़ने का नतीजा (Result) उनकी जान पर भी भारी पड़ सकता है. 

वीडियो देख रह जाएंगे दंग 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग अलग-अलग रिएक्शंस देते नजर आए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news