Python: शख्स के छेड़ने पर गुस्साया अजगर और दबोचने लगा गला, मुंह खोलकर किया अटैक लेकिन..
Advertisement

Python: शख्स के छेड़ने पर गुस्साया अजगर और दबोचने लगा गला, मुंह खोलकर किया अटैक लेकिन..

Life In Danger: जहां कुछ लोगों को सांपों के नाम से ही डर लगने लगता है तो वहीं कुछ लोग सांपों (Snakes) के पास जाने से बिल्कुल भी नहीं डरते हैं. इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

Python: शख्स के छेड़ने पर गुस्साया अजगर और दबोचने लगा गला, मुंह खोलकर किया अटैक लेकिन..

Shocking Video: कुछ सांपों की प्रजातियों के जहर की महज एक बूंद आपका काम तमाम करने में सक्षम होती है. वहीं कुछ सांप (Species) ऐसे होते हैं जिनमें भले ही जहर नहीं होता है लेकिन ये इंसान या किसी भी जानवर को दम घोंटकर मार डालते हैं. अजगर (Python) भी ऐसी ही प्रजातियों में शामिल है.  

सांप को गले में लपेटा

इस वीडियो में एक शख्स ने अजगर (Snake) को अपने गले में लपेटा हुआ है और उसका मुंह अपने हाथ से पकड़ा हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है कि अजगर लगातार शख्स का गला दबोचने की कोशिश में जुटा हुआ है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस खतरनाक वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

शख्स बार-बार सांप की पकड़ (Grip) को कमजोर करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. जैसे ही शख्स अजगर को छेड़ने की कोशिश करता है, पायथन को गुस्सा आ जाता है और सांप मुंह खोलकर अटैक (Attack) करने की कोशिश करता है. अजगर को इतना गुस्से में देखकर किसी के भी पसीने छूट सकते हैं लेकिन इस शख्स के चेहरे से जरा सा भी डर (Fear) नहीं झलक रहा है. 

लोगों को लगने लगा डर

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. वहीं कई लोग (Social Media Users) शख्स की हिम्मत की दाद देते नजर आए तो कई लोगों को डर लगने लगा. शख्स की किस्मत अच्छी (Lucky) थी कि उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news