Trending: इस लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, ट्राई करने में छूट जाएंगे पसीने!
Advertisement

Trending: इस लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, ट्राई करने में छूट जाएंगे पसीने!

Viral Dance: अगर आपको भी डांस करना पसंद है तो आपको ये वीडियो (Trending Dance) बहुत अच्छा लगने वाला है. लेकिन ऐसे डांस (Dance) को ट्राई करना कोई आसान काम नहीं है, किसी के भी पसीने छूट सकते हैं.

Trending: इस लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, ट्राई करने में छूट जाएंगे पसीने!

Dance Lovers: सोशल मीडिया पर अक्सर डांस के वीडियोज छाए रहते हैं. कुछ लोग तो ऐसा जोरदार डांस करते हैं कि लोग हैरान (Surprise) रह जाते हैं. ऐसे ही एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत रहा है. इस लड़के की खूब तारीफ भी की जा रही है. बहुत से लोग ऐसा डांस करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए कड़ी मेहनत और हर रोज प्रैक्टिस (Practice) करना बेहद जरूरी है. आपको बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है.

  1. डांस के वीडियो ने मचाई धूम
  2. लड़के ने लोगों का जीता दिल
  3. वीडियो ने किया एंटरटेन

लड़के ने जीता दिल

कई लोगों का डांस देखकर, आपका भी नाचने (Dancing) का मन करने लगता होगा. इस वीडियो को देखकर भी आपके साथ कुछ ऐसा ही होगा लेकिन ऐसा डांस करने के लिए आपको एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ेगा. इस वीडियो के कैप्शन (Caption) में लिखा हुआ है कि बीटबॉक्स लेकिन इसे एक डांस बनाओ. पहले आप भी इस वायरल वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dance Videos (@dancejoy)

किया जोरदार डांस

इस लड़के का जोरदार डांस देखकर कमेंट सेक्शन (Comment Section) में लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पा रहे हैं. कुछ ही सेकेंड के इस वीडियो से लड़के के टैलेंट (Talent) को खूब प्यार और अटेंशन मिल रहा है. लड़के के चेहरा का कॉन्फिडेंस (Confidence) देख कई लोग काफी इम्प्रेस हुए. सोशल मीडिया पर डांस के वीडियोज की कोई कमी नहीं है लेकिन इन वीडियोज में से लोगों को कुछ ही याद रहते हैं और ये वीडियो उनमें से ही एक है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को खूब व्यूज मिल रहे हैं. आपको बता दें कि वीडियो को हजारों लोगों (Social Media Users) ने लाइक भी किया है. इतना ही नहीं कमेंट सेक्शन में भी लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया (Reactions) देते दिखाई दिए. कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने फायर वाले इमोजी पोस्ट किए.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news