इस रेस्टोरेंट में कस्टमर्स को सहनी पड़ती है बेइज्जती, खाना खिलाकर वेटर उड़ाते हैं ऐसा मजाक
Advertisement

इस रेस्टोरेंट में कस्टमर्स को सहनी पड़ती है बेइज्जती, खाना खिलाकर वेटर उड़ाते हैं ऐसा मजाक

Viral News: एक रेस्टोरेंट ऐसा, जहां कस्टमर के पहुंचने पर बेइज्जती की जाती है और वेटर्स मजाक उड़ाता है. ऑस्ट्रेलिया के अलावा इस देश में भी ले सकते हैं लजीज फूड का आनंद.

इस रेस्टोरेंट में कस्टमर्स को सहनी पड़ती है बेइज्जती, खाना खिलाकर वेटर उड़ाते हैं ऐसा मजाक

दुनियाभर में कई ऐसे अजीबोगरीब रेस्टोरेंट (Weird Restaurant) मौजूद हैं, जहां जाने के बाद लोग हैरानी व्यक्त करते हैं. ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में मौजूद एक रेस्टोरेंट की सर्विस को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं, लेकिन वहां जाने के बाद लजीज भोजन खाकर लोगों का मन बदल जाता है. जी हां, इस रेस्टोरेंट में मौजूद वेटर्स आने वाले ग्राहकों के साथ बदतमीजी से पेश आते हैं. कस्टमर्स जब ऑर्डर देता है तो उनकी बेइज्जती यहां काम करने वेटर्स करते हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों होता है, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कस्टमर्स की बेइज्जती के बाद भी कैसे रेस्टोरेंट की वाहवाही हो रही है.

  1. बुरा बर्ताव करने के बावजूद यहां पहुंचते हैं कस्टमर्स
  2. ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन में खुला है ऐसा रेस्टोरेंट
  3. एक शख्स ने शेयर किया रेस्टोरेंट का अनुभव

बुरा बर्ताव करने के बावजूद यहां पहुंचते हैं कस्टमर्स

करन्स डिनर (Karen’s Diner) नाम के रेस्टोरेंट में लोग शानदार फूड का लुत्फ उठाने के लिए जाते हैं और बदले में यहां मौजूद वेटर्स उनके साथ बुरा व्यवहार करते हैं. कस्टमर्स को भद्दा मजाक भी सहना पड़ता है. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि इन सबके वाबजूद कस्टमर्स वेटर को टिप देकर जाते हैं. इस रेस्टोरेंट का मोटो Great Food, Terrible Service है. यानी लजीज खाने के साथ अजीबोगरीब सर्विस दी जाती है. जब वेटर बुरा बर्ताव करता है तो कस्टमर्स भी हंसते हुए मजाक करते हैं.

ऑस्ट्रेलिया और ब्रिटेन में खुला है ऐसा रेस्टोरेंट

फिलहाल, ऑस्ट्रेलिया के अलावा यह ब्रिटेन में भी करन्स डिनर (Karen’s Diner) नाम का रेस्टोरेंट मौजूद है. इसी खासियत की वजह से लोग यहां पर आते हैं और लजीज भोजन करते हैं. बताते चले कि रेस्टोरेंट का नाम अमेरिकी स्लैंग पर रखा गया है, जिसका मतलब होता है, 'कभी न संतुष्ट होने वाला अधेड़'. सबसे पहले इसे ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में खोला गया था, जिसके बाद ब्रिस्बेन में ओपन हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अभी इसे अन्य शहरों में खोले जाने का प्लान है.

एक शख्स ने शेयर किया रेस्टोरेंट का अनुभव

जब एक कस्टमर ने यहां का एक्सपीरियंस लिया तो उसने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ इस रेस्टोरेंट में पहुंचा तो वेटर ने उसके बेटी के बालों का मजाक उड़ाया. जिसके बाद वह दोनों वहां से बाहर निकल गए. हालांकि, रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा, 'वह लोगों को ऐसा माहौल देना चाहिते हैं जहां कुछ भी कहने के लिए फ्री हो.'

Trending news