Swiggy से कस्टमर ने ऑर्डर किया कॉफी, 'आलसी' डिलिवरी बॉय ने किया ऐसा काम; Whatsapp Chat हुई वायरल
Advertisement

Swiggy से कस्टमर ने ऑर्डर किया कॉफी, 'आलसी' डिलिवरी बॉय ने किया ऐसा काम; Whatsapp Chat हुई वायरल

Swiggy Delivery Boy: एक शख्स ने सीसीडी से ऑनलाइन कॉफी ऑर्डर किया और डिलिवरी बॉय ने ऐसा कारनामा किया, जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. यह मामला कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु का है.

Swiggy से कस्टमर ने ऑर्डर किया कॉफी, 'आलसी' डिलिवरी बॉय ने किया ऐसा काम; Whatsapp Chat हुई वायरल

Swiggy Delivery Boy In Bengaluru: सोशल मीडिया (Social Media) पर एक अजीबोगरीब घटना वायरल हो रही है, जिसमें एक स्विगी एजेंट (Swiggy Agent) खुद न जाकर दूसरी ऐप के जरिए ऑर्डर को डिलीवर करवाया. अब इंटरनेट पर इस डिलिवरी एजेंट को आलसी कहा जा रहा है. उसने कस्टमर के फूड पैकेज को डिलीवर कराने के लिए डुन्जो (Dunzo) राइड बुक की. हाल ही में, बेंगलुरु के एक व्यक्ति ने कॉफी के लिए एक सीसीडी आउटलेट पर स्विगी (Swiggy) ऐप के जरिए ऑर्डर दिया.

ऑर्डर पैक होने और डिलीवरी के लिए तैयार होने के बाद डिलिवरी पार्टनर स्विगी ने उसे उठाया. हालांकि, एजेंट ने इसे खुद डिलीवर करने के बजाय डुन्जो (Dunzo) नाम के एक डिलीवरी ऐप से एक व्यक्ति को बुक किया. यहां तक कि उन्होंने कस्टमर को कॉल कर स्विगी पर 5-स्टार रेटिंग देने को कहा. जिन्हें नहीं मालूम उन्हें मालूम हो कि डुन्जो (Dunzo) एक हाइपर-लोकल डिलीवरी ऐप है जो यूजर्स को आस-पास के डिलीवरी पार्टनर से जोड़ता है.

 

 

ओमकार जोशी (Omkar Joshi) द्वारा ट्विटर पर मजेदार पोस्ट शेयर किया गया था, जिसमें लिखा था, 'बेंगलुरु में गजब हो गया. मैंने सीसीडी पर स्विगी ऐप के जरिए कॉफी का आर्डर दिया. डिलीवरी बॉय ने ऑर्डर उठा लिया, लेकिन यहां डिलीवर के लिए उसे आने में बहुत आलस लग रहा था. तो उसने मुझे यह डुन्जो ऐप के जरिए भेज दिया और मुझे उनका फोन आता है कि 'भैया, मैंने डुन्जो कर दिया है, प्लीज 5-स्टार रेटिंग देना'.

पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और नेटिजन्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'हाहाहा! बेंगलुरू से बेहद प्यार है, लेकिन यह तो गजब मजाक बना डाला.' एक अन्य ने डिलीवरी बॉय का बचाव करते हुए कहा, 'उसे आलसी कहने के बजाय... उसके व्यावसायिकता का सम्मान करें, हो सकता है कि उसने स्विगी के माध्यम से जितना मिल सकता है, उससे अधिक भुगतान किया हो. उसके साथ कुछ शर्तों ने डिलीवरी की अनुमति नहीं दी.'

Trending news