Crocodile Video: मगरमच्छ को पीठ पर लादकर निकला सड़क पर घूमने, जिसने भी बच्चे को देखा खड़े हो गए रोंगटे
Advertisement

Crocodile Video: मगरमच्छ को पीठ पर लादकर निकला सड़क पर घूमने, जिसने भी बच्चे को देखा खड़े हो गए रोंगटे

Crocodile With Boy Video: बच्चा बिल्कुल निडर होकर मगरमच्छ को अपनी पीठ पर लादकर सड़क के किनारे पैदल चला जा रहा है. छोटा बच्चा अपने हाथों से मगरमच्छ के आगे के पैरों को पकड़ा और उसे अपने कंधे के करीब से खींचता है, जबकि मगरमच्छ का बाकी हिस्सा पीछे की ओर लटका हुआ दिखाई दिया. 

 

Crocodile Video: मगरमच्छ को पीठ पर लादकर निकला सड़क पर घूमने, जिसने भी बच्चे को देखा खड़े हो गए रोंगटे

Boy Crocodile Video: मगरमच्छों को खतरनाक शिकारी माना जाता है, और वह कभी भी जानलेवा हमला करके आपको चौंका सकते हैं. इसी वजह से लोग मगरमच्छ से हमेशा दूरी बनाकर रखते हैं. ये मगरमच्छ अपने संभावित शिकार पर हमला करने में जरा भी वक्त नहीं लगाते, क्योंकि पलक झपकते ही वह अपने भोजन पर झपट पड़ते हैं. लोग हमेशा इन जानवरों से सावधान रहते हुए मगरमच्छ से एक सुरक्षित दूरी बनाए रखने की कोशिश करते हैं. हालांकि, हाल ही में एक लड़के द्वारा मगरमच्छ के बच्चे को अपनी पीठ पर लादने का एक वायरल वीडियो वायरल हो गया.

मगरमच्छ को पीठ पर लादकर घूम रहा बच्चा

वह बच्चा बिल्कुल निडर होकर मगरमच्छ को अपनी पीठ पर लादकर सड़क के किनारे पैदल चला जा रहा है. वायरल क्लिप को पिछले महीने 16 फरवरी को ट्विटर पर शेयर किया गया था, जिसे हटा दिया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, "मगरमच्छ का आत्मसम्मान तुरंत गिर गया होगा." फुटेज में एक लड़के को मगरमच्छ के बच्चे को ले जाते हुए देखा जा सकता है, जिसे आमतौर पर हैचलिंग के रूप में जाना जाता है. छोटा बच्चा अपने हाथों से मगरमच्छ के आगे के पैरों को पकड़ा और उसे अपने कंधे के करीब से खींचता है, जबकि मगरमच्छ का बाकी हिस्सा पीछे की ओर लटका हुआ दिखाई दिया. 

 

 

वीडियो इंटरनेट पर जमकर हो रहा वायरल

मौके पर मौजूद वहां लोग लड़के की इस निडर हरकत को देखकर चकित रह गए. उनमें से कुछ तो इस घटना को अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्ड भी कर लिया. हालांकि वीडियो में जगह का कोई जिक्र नहीं है, लेकिन जिस परिसर से वीडियो लिया गया है वह यह दर्शाता है कि यह कोई मछली पकड़ने वाले गांव है. करीब से देखने पर सड़क पर लाइन में लगे इंसुलेटेड फिश कंटेनर भी देखे जा सकते हैं. वीडियो पर नेटिजन्स ने अपने रिएक्शन भी दिए. एक यूजर ने लिखा, "मगरमच्छ थक गया है. उसे मदद चाहिए थी." दूसरे ने चुटकी ली, "मगरमच्छ को एक अच्छा दोस्त मिल गया."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news