Bike Romance: अब अजमेर में दिखा बाइक पर रोमांस, कपल का 'अश्लील वीडियो' वायरल होते ही केस दर्ज
Advertisement

Bike Romance: अब अजमेर में दिखा बाइक पर रोमांस, कपल का 'अश्लील वीडियो' वायरल होते ही केस दर्ज

Viral Video: इसका भी वीडियो जैसे ही सामने हड़कंप मच गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और सीसीटीवी वीडियो के आधार पर बाइक वाले का पता भी लग गया. बताया गया कि पुलिस ने दोनों को बुलाकर पूछताछ भी की है और बाइक को थाने में ही रख लिया गया है.

Bike Romance: अब अजमेर में दिखा बाइक पर रोमांस, कपल का 'अश्लील वीडियो' वायरल होते ही केस दर्ज

Couple Romance On Bike In Ajmer: चलती बाइक पर रोमांस करने के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. इस बार राजस्थान के अजमेर से एक कपल शाम के वक्त चलती बाइक पर रोमांस करता नजर आया. यह सब तब हुआ जब एक भीड़-भाड़ वाली सड़क पर बाइक लेकर कपल जा रहा था और आसपास की सवारियों ने इसका वीडियो बनाया और वायरल कर दिया. फिलहाल यह कपल पुलिस के हत्थे चढ़ गया और उन पर मामला दर्ज कर लिया गया है.

क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र की घटना
दरअसल, यह घटना राजस्थान के अजमेर की है. इसका एक वीडियो सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र की है. वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़का बाइक चला रहा है और उसके सामने बैठी लड़की उसकी तरफ मुंह करके बैठी हुई है. इस कपल के आसपास चल रहे लोगों ने इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल किया तो फिर हड़कंप मच गया. 

दोनों को बुलाकर पूछताछ
वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार को अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया. सीसीटीवी वीडियो के आधार पर बाइक वाले का पता भी लग गया. बताया गया कि पुलिस ने दोनों को बुलाकर पूछताछ भी की है और बाइक को थाने में ही रख लिया गया है. एक रिपोर्ट में बताया गया कि युवक फॉयसागर रोड निवासी साहिल मैसी है और वह एक लड़की के साथ बाइक लेकर जा रहा था. 

यह कोई पहली बार नहीं है 
पुलिस ने कपल से पूछताछ की है और आईपीसी की धारा 336- (जान जोखिम में डालना), 279- (लापरवाही पूर्वक कार्य करना), 294- (सार्वजनिक स्थान पर अश्लील कार्य करना) में मामला दर्ज किया है. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया है. पिछले दिनों इस तरह के वीडियो लखनऊ और छत्तीसगढ़ से वायरल हुए थे, तब भी पुलिस ने कार्रवाई की थी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news