'डायनासोर की शादी' देखकर कंफ्यूज हो गए लोग, सच्चाई जानकार आप भी कह उठेंगे-वाह
Advertisement

'डायनासोर की शादी' देखकर कंफ्यूज हो गए लोग, सच्चाई जानकार आप भी कह उठेंगे-वाह

Viral Photo: इस शादी की कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं, जिसमें दिख रहा है कि कैसे यह शादी संपन्न हुई है. पहले तो लोग समझ नहीं पाए कि आखिर में माजरा क्या है. लेकिन जब सच्चाई सामने आई तब लोगों को पता चला कि ऐसा क्यों और किसने किया है.

'डायनासोर की शादी' देखकर कंफ्यूज हो गए लोग, सच्चाई जानकार आप भी कह उठेंगे-वाह

Dinosaur Costumes: डायनासोर के किस्सों और कहानियों में यह जिक्र किया जाता है कि अब इनकी प्रजाति धरती से शायद विलुप्त हो चुकी है. लेकिन हाल ही में चीन के शहर से कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें लोगों ने देखा कि 'डायनासोर की शादी' हो रही है और यह शादी एक मैरिज रजिस्ट्रार के दफ्तर में हो रही है. जब लोगों ने ऐसा होते हुए देखा तो वे तस्वीरें लेने लगे, लेकिन अगले ही पल उनको सच्चाई पता चल गई.

डायनासोर का कॉस्ट्यूम पहन रखा

दरअसल, यह शादी असली डायनासोर की नहीं थी बल्कि एक कपल की शादी हो रही थी. उस कपल ने डायनासोर का कॉस्ट्यूम पहन रखा था. यह कॉस्टयूम इतना बेहतरीन बनाया गया था कि देखकर लग ही नहीं रहा था कि डायनासोर नहीं है. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक जुरासिक पार्क की फिल्मों के शौकीन इस कपल ने यह शादी रचाई है. जैसे ही वे अपने चमकीले नारंगी कॉस्ट्यूम में विवाह रजिस्ट्री कार्यालय के सामने आए, हड़कंप मच गया. 

जुरासिक पार्क फिल्मों की प्रशंसक
इस दौरान बच्चे तस्वीरें लेने के लिए दौड़ पड़े, पूरी तरह से कार्यालय में चलने के बाद कपल को रजिस्ट्रार द्वारा अपनी पहचान सत्यापित करने के लिए अपने डायनासोर के कॉस्ट्यूम को हटाना पड़ा. उनकी शादी हाल ही में हुई है. रिपोर्ट के मुताबिक इस कपल में शामिल लड़की जुरासिक पार्क फिल्मों की प्रशंसक है और बाद में डायनासोर-थीम वाले मोबाइल गेम्स की दीवानी हो गई, जबकि दूल्हा एक गेम डिजाइनर है.

शादी करने का फैसला किया
जब वे पहली बार मिले तो उनकी बातचीत की शुरुआत डायनासोर गेमिंग से हुई थी. इसलिए जब उन्होंने शादी करने का फैसला किया तो इसी तरह से किया. स्थानीय ताइवानी मीडिया लिबर्टी टाइम्स द्वारा उनकी कहानी बताए जाने के बाद लोग उनके घर पर इकट्ठा हो गए. हालांकि बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब ताइवान में किसी शादी समारोह में लोगों ने डायनासोर के कॉस्ट्यूम को देखा है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news