एक ही दिन परिवार के 3 सदस्यों ने जीता जैकपॉट, सभी के लॉटरी टिकट ने खोल दी किस्मत..कैसे हुआ ये कारनामा
Advertisement

एक ही दिन परिवार के 3 सदस्यों ने जीता जैकपॉट, सभी के लॉटरी टिकट ने खोल दी किस्मत..कैसे हुआ ये कारनामा

Jackpot: उन लोगों को यकीन नहीं हुआ कि ऊपर वाला उनके ऊपर इतना मेहरबान हो चुका है. यह सब तब हुआ जब परिवार के ये तीनों लोग कहीं से लौट रहे थे और अचानक उन्होंने लॉटरी के टिकट रास्ते में ही खरीद लिए. फिर इसके बाद जो हुआ वायरल हो गया.

एक ही दिन परिवार के 3 सदस्यों ने जीता जैकपॉट, सभी के लॉटरी टिकट ने खोल दी किस्मत..कैसे हुआ ये कारनामा

Ticket Of Lottery: लॉटरी के कई अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते हैं. कई बार लॉटरी में इतने पैसे मिल जाते हैं कि एक झटके में लोग करोड़पति बन जाते हैं. इसी कड़ी में हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे लॉटरी विजेता की कहानी सामने आई जिसके परिवार के तीन सदस्यों ने एक ही जैकपॉट जीत लिया है. और वैसे भी लॉटरी के बारे में यह कहा जाता है कि किस्मत मेहरबान रहती है तो वह दरवाजा भी नहीं खटखटाती है सीधे घर में प्रवेश कर जाती है. यह मामला कुछ वैसा ही है.

परिवार ने रचा इतिहास
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना कुछ पुरानी है जो हाल ही में चर्चा में आई है. मामला अमेरिका के मैरीलैंड का है जहां एक परिवार के तीन लोग कहीं से लौट रहे थे और अचानक उन्होंने लॉटरी के टिकट रास्ते में ही खरीद लिए. हालांकि यह बताया गया है कि इनमें से एक सदस्य पहले भी लॉटरी के टिकट खरीद चुका है लेकिन उसे सफलता नहीं मिली थी. इस बार भी उसने टिकट खरीदा था अपने ही परिवार के दो सदस्यों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया था.

तीनों लॉटरी टिकट पर जैकपॉट
उन सबको उम्मीद से बढ़कर परिणाम मिला. जब इन टिकट का परिणाम सामने आया तो तीनों की किस्मत चमक गई और हैरानी की बात यह है कि तीनों सदस्यों के लॉटरी टिकट पर जैकपॉट निकल आया. बताया गया है कि तीनों को इस लॉटरी के जरिए 41-41 लाख का इनाम मिला है. तीनों सपने में भी नहीं सोच रहे थे कि एक साथ तीनों का टिकट पैसे जीत लेगा लेकिन ऐसा ही हुआ, वे सब विजेता बन गए.

देखते ही देखते अमीर बन गया
हालांकि यह पहली बार नहीं था जब वहां ऐसा हुआ है. कुछ समय पहले अमेरिका में ही एक ट्रक ड्राइवर ने लॉटरी जीती थी. इस ड्राइवर के ट्रक का ओडोमीटर टूटा हुआ था. इसी टूटे हुए ओडोमीटर पर एक नंबर लगा हुआ था. इसी नंबर का उसने टिकट खरीद लिया. जब लॉटरी का परिणाम सामने आया तो ड्राइवर के होश उड़ गए. उसने 60 लाख रुपये जीत लिए थे और देखते ही देखते अमीर बन गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news