Bull Fight Video: सड़क पर अचानक गुस्साए दो सांड, लोगों की दुकानों को कर डाला तहस-नहस
Advertisement

Bull Fight Video: सड़क पर अचानक गुस्साए दो सांड, लोगों की दुकानों को कर डाला तहस-नहस

Bull Fight On Road: बीच सड़क पर हुए सांडों के संग्राम के दौरान कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और कई दुकानदारों के बोर्ड भी टूट गये. मौके पर सांडों की भिड़ंत के दौरान राहगीर स्थानीय लोग सहम गए.

 

Bull Fight Video: सड़क पर अचानक गुस्साए दो सांड, लोगों की दुकानों को कर डाला तहस-नहस

Bull Fight Video Viral In Hardoi: उत्तर प्रदेश के हरदोई में बीच सड़क पर दो सांडों के बीच जमकर संग्राम हुआ. काफी देर तक दोनों सांड एक दूसरे से गुत्थमगुत्था रहे और कोई भी सांड हार मानने को तैयार नहीं था. बीच सड़क पर हुए सांडों के संग्राम के दौरान कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और कई दुकानदारों के बोर्ड भी टूट गये. मौके पर सांडों की भिड़ंत के दौरान राहगीर स्थानीय लोग सहम गए. काफी देर तक दोनों के बीच संग्राम होता रहा. किसी तरह स्थानीय लोगों ने सांडों को भगाया तब जाकर सांडों का युद्ध शांत हुआ. हालांकि इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने अपने मोबाइल कैमरे में वीडियो रिकॉर्ड कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बीच बाजार में लड़ पड़े दो सांड

बीच सड़क पर 2 सांडों के बीच मल्ल युद्ध की यह तस्वीरें हरदोई जिले के कस्बा बिलग्राम की सदर बाजार की हैं. जहां दो सांड आपस में इस कदर गुत्थमगुत्था हैं कि मानो इनके बीच दंगल चल रहा हो और इस दंगल में कोई भी किसी से हार मानने को तैयार नहीं है. सांडों का यह संग्राम शुरू हुआ तो काफी देर तक दोनों सांड आपस में लड़ते रहे. सांडों के संग्राम के चलते कई दुकानदारों के दुकानों के बोर्ड टूट गए तो कई दुपहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि कुछ लोगों को इस लड़ाई के चलते मामूली चोटें भी आईं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zee News (@zeenews)

 

वहां मौजूद दुकानदारों को आई चोटें

इस दौरान स्थानीय लोग और दुकानदार सहम गए काफी देर तक दोनों के बीच भिड़ंत चलती रही और आवागमन भी बाधित रहा. अंत में स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों सांडो को भगाया, जिसके बाद सांडों के बीच छिड़ा संग्राम शांत हो सका. इस दौरान सांडों के संग्राम की तस्वीरें लोगों ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर ली. जिसे लोग मोबाइल पर शेयर किया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, सांड़ों की लड़ाई के दौरान आस-पास मौजूद लोग घायल भी हुए. जब भी सांड की लड़ाई हो रही हो तो उचित दूरी बना लेनी चाहिए, वरना जानलेवा भी हो सकता है.

रिपोर्ट: आशीष द्विवेदी

Trending news