शादी में अचानक मेहमानों के सामने नखरे करने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम
Advertisement

शादी में अचानक मेहमानों के सामने नखरे करने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम

Bride Groom Video : दूल्हे और दुल्हन का ऐसा शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इसे जमकर पसंद कर रहे हैं. नेटिजन्स भी ऐसे वीडियो पर कमेंट करना नहीं भूल रहे.

शादी में अचानक मेहमानों के सामने नखरे करने लगी दुल्हन, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम

Bride Groom Video: शादी वाले दिन दूल्हा और दुल्हन का चार्म देखने लायक होता है, क्योंकि शादी में आए सभी नाते-रिश्तेदार व मेहमानों की निगाहें उन्हीं पर टिकी हुई होती है. दुल्हन की एंट्री से लेकर विदाई तक और दूल्हे के बारात लाने से लेकर सुबह मुंह दिखाई तक, सभी मौकों पर दोनों का हाव-भाव देखने लायक होता है. दुल्हन जब जयमाला के लिए एंट्री करती है तो सभी लोग उसे ही निहार रहे होते हैं. वहीं बारात लेकर आया दूल्हा भी स्टेज पर दुल्हन का बेसब्री से इंतजार कर रहा होता है. कई बार दुल्हन बेहद तेज-तर्रार होती हैं, जब वह स्टेज के करीब आती हैं तो नखरे करने लग जाती है.

  1. स्टेज पर आने से पहले ही नखरे करने लगी दुल्हन
  2. फिर दूल्हे ने दुल्हन को इस तरह से बुलाया
  3. इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

स्टेज पर आने से पहले ही नखरे करने लगी दुल्हन

जी हां, दुल्हन जब स्टेज के पास आती हैं तो दूल्हे से डिमांड करने लगती है कि वह उसे उठाकर ले जाए या फिर हाथ थामकर स्टेज तक पहुंचे. कुछ ऐसा ही सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला. जैसे ही दुल्हन ने एंट्री ली तो सभी की निगाहें उसी पर टिकी हुई थी. दुल्हन के साथ उनकी बहनें और सहेलियां भी मौजूद थी. दुल्हन जैसे ही स्टेज के करीब पहुंची तो वह दूल्हे से डिमांड करने लगीं कि उसे स्टेज पर उठाकर ले जाए. हालांकि, दूल्हा भी दुल्हन को लेने के लिए नीचे आया लेकिन इस दौरान वह नखरे करने लगी.

फिर दूल्हे ने दुल्हन को इस तरह से बुलाया

जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को स्टेज पर ले जाने के लिए हाथ बढ़ाया तो दुल्हन अपने हाथ नहीं दे रही थी और बार-बार पीछे कर ले रही थी. कुछ देर तक ऐसा ही चलता रहा, लेकिन आखिर में दुल्हन मान गई और तुरंत ही स्टेज पर जाने के लिए तैयार हो गई. इंटरनेट पर दुल्हन और दूल्हे का यह वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है.

देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingzWorld (@weddingzworld)

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हो रहा वायरल

इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर WeddingzWorld नाम के अकाउंट द्वारा यह वीडियो जैसे ही अपलोड किया गया, इसे लोगों ने खूब लाइक किया. इस वीडियो को करीब 26 हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि करीब लाखों बार इसे देखा जा चुका है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर कई अन्य यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी.

Trending news