Trending News: दूल्हे के भाई संग दुल्हन की बहन ने मटकाई कमर, डांस देख सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई; VIDEO पर होने लगी कमेंट्स की बरसात
Advertisement

Trending News: दूल्हे के भाई संग दुल्हन की बहन ने मटकाई कमर, डांस देख सोशल मीडिया का पारा हुआ हाई; VIDEO पर होने लगी कमेंट्स की बरसात

wedding dance video viral: इन दिनों शादी के डांस का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दूल्हे का भाई दुल्हन की बहन के साथ डांस कर रहा है. दोनों की एनर्जी देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे.

फाइल फोटो

Wedding video viral: भारत में शादी के बंधन को बड़ा ही पवित्र माना जाता है. खासकर दूल्हे और दुल्हन के लिए यह मौका बेहद खास होता है. शादी को लेकर पूरे घर में तैयारियां होती हैं. लोग अलग-अलग रीति-रिवाज से शादी करते हैं लेकिन ज्यादातर शादियों में एक बात कॉमन होती है, हर जगह डांस देखने को जरूर मिलता है. इन दिनों देशभर शादियों का सीजन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं. ऐसी ही शादी का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो में दूल्हे का भाई दुल्हन की बहन के साथ डांस कर रहा है. दोनों में ही कमाल की जुगलबंदी है और इनका डांस भी बेहद खूबसूरत है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यहां जिस वीडियो की बात की जा रही है, उसमें डांस करने वालों के एनर्जी लेवल को देखकर सभी दंग रह जाएंगे. दुल्हन की बहन और दूल्हे का भाई 'ये जवानी है दिवानी' फिल्म का मशहूर गाना 'दिल्लीवाली गर्लफ्रेंड' पर खूबसूरत डांस मूव्स और एक्सप्रेशन के साथ दर्शकों का दिल जीत रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि किसी बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग चल रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

ऐसा रहा यूजर का रिएक्शन

इस वीडियो को @shaadiii_byaah नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो को अब तक 1.6 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसके साथ ही इसे करीब डेढ़ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि काश उसे भी ऐसा देवर मिले. वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि दीदी तेरा देवर दिवाना. इसके बाद एक यूजर ने बड़ा ही मजाकिया कमेंट किया कि अगर हमारे यहां ऐसा होने लगा तो मां-बाप मार-मार के लाल कर देंगे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news