Bride News: वेडिंग डिनर में दुल्‍हन ने दिखाई ऐसी कंजूसी, भड़क गए मेहमान
Advertisement

Bride News: वेडिंग डिनर में दुल्‍हन ने दिखाई ऐसी कंजूसी, भड़क गए मेहमान

शादी में दुल्‍हन (Bride) ने मेहमानों (Wedding Guests) को डिनर (Dinner) देने में कंजूसी की सारी सीमाएं पार कर दीं. उसने हर मेहमान के लिए डिनर में चिकन का केवल एक छोटा-छोटा टुकड़ा ही सर्व कराया. 

(प्रतीकात्‍मक फोटो)

Bride News: दूल्‍हा-दुल्‍हन (Bride-Groom) अपनी शादी (Wedding) के दिन को खास बनाने के लिए पानी की तरह पैसा बहा देते हैं लेकिन एक दुल्‍हन ने इस दिन ऐसी कंजूसी दिखाई कि शादी में आए मेहमान भड़क (Angry Guests) गए. इस दुल्‍हन ने मेहमानों के लिए खाने का ऐसा बुरा इंतजाम किया कि लोग शादी के दिन भी दुल्‍हन को खरी-खोटी सुनाने से नहीं चूके. शादी में दुल्‍हन का ड्रामा यहीं खत्‍म नहीं हुआ बल्कि दूल्‍हे के पिता को मेडिकल इमरजेंसी होने के बाद भी दुल्‍हन ने शादी को नहीं रुकने दिया. इस पर भी दुल्‍हन (Bride) की खासी आलोचना हो रही है. 

  1. कंजूस दुल्‍हन का कारनामा 
  2. वेडिंग डिनर में दिया चिकन का एक-एक छोटा टुकड़ा 
  3. अपनी सास को ही नहीं बुलाया शादी में 

वेडिंग डिनर में दिया चिकन का एक टुकड़ा 

शादी के दिन जहां फूड स्‍टॉल्‍स (Food Stalls) तरह-तरह की डिशेज से भरी होती हैं, वहीं इस दुल्‍हन ने मेहमानों को डिनर में केवल एक-एक चिकन गौजन ही दिया. चिकन गौजन चिकन के छोटे से टुकड़े को ब्रेडक्रम्‍ब्‍स में लपेट कर डीप फ्राई करके बनाए जाते हैं जो कि आकार में बहुत छोटे होते हैं. दुल्‍हन ने शादी में आए 200 मेहमानों के लिए बस 200 चिकन गौजन ही ऑर्डर किए थे. मेहमान ऐसा डिनर देखकर चौंक गए कि क्‍या एक चिकन गौजन एक व्‍यक्ति के लिए पर्याप्‍त हो सकता है. हालांकि दुल्‍हन ने फ्री बार का अरेंजमेंट किया था. 

यह भी पढ़ें: Weird News: देवर ने अपनी भाभी को भेजा शादी का ऐसा इन्विटेशन, पढ़ते ही हो गई आगबबूला

दूल्‍हे की मां को नहीं दिया न्‍योता 

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक दुल्‍हन ने अपनी शादी में दूल्‍हे की मां (Groom's Mother) को भी नहीं बुलाया, जिसने उसकी शादी के लिए चर्च, पार्टी आदि की तैयारी के लिए 10 हजार पाउंड चुकाए थे. इतना ही नहीं शादी के दौरान दूल्‍हे के पिता को हार्ट अटैक आ गया और उन्‍हें हॉस्पिटल ले जाना पड़ा. इतना सब होने के बाद भी दुल्‍हन ने अपनी शादी की पार्टी को नहीं रोका. बल्कि मेहमानों ने जब दूल्‍हे के पिता के प्रति चिंता जताई तो वह नाराज हो गई. 

इस मामले को शेयर करते हुए एक रेडिट यूजर ने कहा, 'दुल्हन ने फैसला किया कि वह दूल्‍हे तक यह जानकारी नहीं पहुंचने देगी.' इस पर एक यूजर ने टिप्‍पणी की कि मैं ऐसे लोगों के बारे में सुनकर हैरान रह जाता हूं कि कैसे लोग उनसे शादी करने के लिए तैयार हो जाते हैं. 

Trending news