दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर कर रहे थे डांस, तभी कुत्ते ने कर दी ऐसी हरकत; देखते रह गए लोग
Advertisement

दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर कर रहे थे डांस, तभी कुत्ते ने कर दी ऐसी हरकत; देखते रह गए लोग

Viral Video: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों हजारों वीडियो वायरल होते रहते हैं, उनमें से दूल्हा और दुल्हन का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे.

दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर कर रहे थे डांस, तभी कुत्ते ने कर दी ऐसी हरकत; देखते रह गए लोग

Viral Video: कुत्ते इंसान के दोस्त की तरह होते हैं. यही वजह है कि एक कुत्ते की दिल छू लेने वाली क्लिप इंटरनेट पर सबसे ज्यादा देखी और पसंद की जा रही है. यह वीडियो जो आपके चेहरे पर निश्चित रूप से मुस्कान लाएगा. शादी के बाद, एक नवविवाहित जोड़े ने अपना पहला डांस स्टेज पर किया. बेशक, यह कपल बहुत खूबसूरत लग रहा था. दूल्हा (Bride Groom) एक काले रंग के टक्सीडो में था, जबकि दुल्हन ने सफेद ऑफ-शोल्डर गाउन पहना हुआ था. हालांकि उनका डांस बेहद सुंदर था, लेकिन जिस चीज़ ने शो को चुरा लिया वह था उनका कुत्ता. इस वायरल वीडियो को 71,000 से अधिक बार देखा जा चुका है.

  1. दूल्हा-दुल्हन के बीच आकर कुत्ते ने चुरा लिया शो
  2. डांस करते वक्त कुत्ते ने यूं जीता लोगों का दिल
  3. वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

दूल्हा-दुल्हन के बीच आकर कुत्ते ने चुरा लिया शो

वायरल हो रहे वीडियो में दूल्हा और दुल्हन (Bride Groom News) स्टेज पर एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वे एक साथ खुश लग रहे थे क्योंकि सभी ने उनकी वाहवाही कर रहे थे. फिर, उनके प्यारे दोस्त ने स्टेज पर पहुंचकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षिक कर लिया. दूल्हा-दुल्हन जब डांस कर रहे थे, तो कुत्ता उनके बीच से होकर गुजर गया. यह देखकर सभी हंस पड़े और डांस के बजाय लोगों की निगाहें वहीं टिकी रही.

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ वायरल

इस वीडियो को प्रपोजल्स एंड वेडिंग्स नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया. लोग इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं. यह क्लिप 4000 से अधिक बार देखा गया और बहुत सारे कमेंट्स के साथ वायरल हो गया. एक यूजर ने कहा कि कुत्ते शादी में छोटे बच्चों की तरह होते हैं. जबकि वीडियो के कैप्शन में लिखा, 'माफ कीजिए, मुझे भी डांस करना है.' जबकि कई यूजर्स ने लव और दिल वाले इमोजी भी पोस्ट किए.

Trending news