Bride Groom Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिर पड़ा ये शख्स, करने लगा ऐसी चौंकाने वाली हरकत
Advertisement

Bride Groom Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिर पड़ा ये शख्स, करने लगा ऐसी चौंकाने वाली हरकत

Dulha Dulhan Shocking Video: शादी के दौरान मंडप में दूल्हा और दुल्हन बैठे होते हैं और फिर एक ऐसा रस्म किया जाता है जिसमें एक सफेद रंग के चादर को अपनी पास रखना होता है, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी घटना हो जाती है जिसे देखकर सभी फटकार लगा रहे हैं.

 

Bride Groom Video: शादी में दूल्हा-दुल्हन के ऊपर गिर पड़ा ये शख्स, करने लगा ऐसी चौंकाने वाली हरकत

Wedding Video: शादी में कई बार ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जो सालों-साल याद की जाती है. मंडप में जब दूल्हा और दुल्हन बैठे होते हैं तो कई बार कुछ लोग रस्म निभाने के चक्कर में ऐसी हरकत कर बैठते हैं जोकि नहीं होना चाहिए. कैमरे के सामने ऐसी हरकत करके वह लोगों के निगाह में गिर जाते हैं. इंटरनेट पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर ज्यादातर लोग भड़क उठे. दरअसल, शादी के दौरान मंडप में दूल्हा और दुल्हन बैठे होते हैं और फिर एक ऐसा रस्म किया जाता है जिसमें एक सफेद रंग के चादर को अपनी पास रखना होता है, लेकिन इस दौरान कुछ ऐसी घटना हो जाती है जिसे देखकर सभी फटकार लगा रहे हैं.

दूल्हा और दुल्हन के ऊपर गिर पड़ा ये शख्स

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन मंडप में बैठे हुए हैं. इस दौरान एक रस्म अदा की जाती है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन पक्ष के दो लोग सफेद रंग का चादर लेकर उस पर चावल डालते हैं और तीन बार ऊपर की तरफ उछालते हैं. जैसे ही तीसरी बार चावल हवा में उछाला तो दोनों ही तरफ से उस चादर को खींचना शुरू कर दिया. इसी आपा-धापी में बाए तरफ मौजूद शख्स चादर के साथ ही दूल्हा और दुल्हन के ऊपर ही गिर गया. दूल्हा और दुल्हन जमीन पर पूरी तरह से गिरे हुए दिखाई दे. यह खींचा-तानी दोनों तरफ से बराबर होती रही और इसमें कई सारे लोग इन्वॉल्व दिखे.

 

 

कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने हैरानी में डाला

सबसे हैरानी वाली बात यह है कि शादी के मंडप में रस्म निभाने के चक्कर में युवक दूल्हा और दुल्हन के ऊपर ही गिर पड़ा और उसे कोई फर्क ही नहीं पड़ा. दूल्हा और दुल्हन काफी देर तक जमीन पर गिरे ही रहे. कुछ ही सेकेंड के वीडियो ने लोगों को हैरानी में डाल दिया. इंस्टाग्राम पर neptiktok नाम के अकाउंट द्वारा इस वीडियो को शेयर किया गया है. 31 दिसंबर को शेयर किए जाने के बाद से इसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, "क्या कर रहे हो भाई, दूल्हा और दुल्हन तो गिर गए."

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news