Bride Groom Video: दुल्हन ने शादी वाले दिन दूल्हे संग मिलकर किया ऐसा काम, देखकर मेहमानों का चकरा गया सिर
Advertisement

Bride Groom Video: दुल्हन ने शादी वाले दिन दूल्हे संग मिलकर किया ऐसा काम, देखकर मेहमानों का चकरा गया सिर

Bride Groom Dance Video: क्या हो जब एक फिटनेस फ्रीक लड़की की शादी हो और वह अपनी एंट्री एक अनोखे तरीके से ले. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपनी शादी में दुल्हन की ड्रेस में न सिर्फ धांसू डांस कर रही है बल्कि उसने कई सारे पुल अप्स भी किये.

Bride Groom Video: दुल्हन ने शादी वाले दिन दूल्हे संग मिलकर किया ऐसा काम, देखकर मेहमानों का चकरा गया सिर

Bride Doing Pull Ups In Wedding: शादी के सीजन में सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल होते हैं, जिसे देखकर लोगों को यकीन नहीं होता. पिछले कुछ सालों में कई ऐसे बदलाव देखने को मिले हैं, जो पुराने लोगों को अचंभित लगता है. दुल्हन भी पहले की तरह चुपचाप या शांति से बैठी रहने वालों में नहीं रहीं. आज की दुल्हनें अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ ऐसा कर जाती हैं, जिसे देखकर मेहमान भी सोच में पड़ जाते हैं. क्या हो जब एक फिटनेस फ्रीक लड़की की शादी हो और वह अपनी एंट्री एक अनोखे तरीके से ले. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की अपनी शादी में दुल्हन की ड्रेस में न सिर्फ धांसू डांस कर रही है बल्कि उसने कई सारे पुल अप्स भी किये. यह देखकर वहां मौजूद मेहमानों का सिर चकरा गया होगा.

शादी में दुल्हन ने फटाफट किए पुल अप्स

शादी में अक्सर डांस करके एंट्री लेने वाली दुल्हनें अब नया ट्रेंड ला रही हैं. कोई बग्गी से तो कोई स्वैग में एंट्री लेना पसंद करती हैं. इंटरनेट पर वायरल हो रहे नए वीडियो में एक दुल्हन ने लोगों को हैरानी में डाल दिया, जब उसने डांस करते-करते अचानक पुल अप्स करने लगी. इस दौरान वहां मौजूद सभी मेहमानों की हवा टाइट हो गई, क्योंकि अमूमन ऐसा देखने को नहीं मिलता कि कोई दुल्हन अपनी शादी वाले दिन पुल अप्स कर रही हो. इतना ही नहीं, पुल अप्स करने के बाद दुल्हन मेहमानों के बीच डांस करते हुए स्क्वाट्स लगाने लगती है. दुल्हन के साथ-साथ दूल्हा भी ऐसा ही करने लग जाता है.

 

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो जमकर हुआ वायरल

शादी में यह अनोखा कारनामा देखकर किसी का भी दिमाग चकरा सकता है. हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद काफी लोग फिटनेस के लिए मोटिवेट भी हुए. इस वीडियो को weddingsutra नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि लाखों व्यूज आ चुके हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने लिखा, 'एक महिला जो एक्सरसाइज कर सकती है वह बिल्कुल प्रेरणादायक है. दुख की बात है कि सभी महिलाओं को सेल्फ केयर और फिटनेस के महत्व के बारे में पता नहीं है. इस दुल्हन ने मुझे प्रेरित किया है.'

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news