शादी में दुल्हन ने अपने पालतू कुत्ते के लिए किया ऐसा काम, Video देखकर दूल्हे के आंखों में आए आंसू
Advertisement

शादी में दुल्हन ने अपने पालतू कुत्ते के लिए किया ऐसा काम, Video देखकर दूल्हे के आंखों में आए आंसू

Bride Video: सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ने अपनी शादी वाले दिन ब्रेक लेकर अपने पालतू कुत्ते को बिरयानी से भरी प्लेट खिलाई. दुल्हन और पालतू कुत्ते के बीच का प्यारा रिलेशनशिप इंटरनेट पर दिल जीत रहा है.

 

शादी में दुल्हन ने अपने पालतू कुत्ते के लिए किया ऐसा काम, Video देखकर दूल्हे के आंखों में आए आंसू

Wedding Video: जिन लोगों ने अपने घरों में पालतू जानवरों को पाल रखा है, वह अपने जानवर का हर तरीके से ख्याल रखना जानते हैं. चाहे खुद किसी भी हालत में हों, लेकिन अपने पालतू जानवर का ध्यान पहले देते हैं. घर से बाहर जाना हो या फिर किसी फंग्शन को अटेंड करना हो, सभी मौके पर वह अपने पालतू जानवर का ख्याल रखने में कोई भी कसर नहीं छोड़ते. ज्यादातर लोग अपने घरों में पालतू जानवरों के रूप में कुत्तों को ही रखना पसंद करते हैं. कुत्ते अपने मालिक के प्रति बेहद ही वफादार होते हैं और किसी भी हालत में अपने मालिक के साथ ही रहना पसंद करते हैं. पालतू कुत्ते को खाना-पीना देने की जिम्मेदारी सिर्फ उसके मालिक की ही होती है. ऐसे में कई बार ऐसे वीडियो देखने को मिले हैं, जिस पर लोग भावुक हो जाते हैं.

शादी वाले दिन कुत्ते संग बिताया टाइम

सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन ने अपनी शादी वाले दिन ब्रेक लेकर अपने पालतू कुत्ते को बिरयानी से भरी प्लेट खिलाई. दुल्हन और पालतू कुत्ते के बीच का प्यारा रिलेशनशिप इंटरनेट पर दिल जीत रहा है. एक मेकअप आर्टिस्ट सिमर के द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया, अब वायरल हो रहे वीडियो में दिव्या नाम की दुल्हन अपने पालतू कुत्ते बुजो बिरयानी को खिलाती नजर आ रही है. दुल्हन ने अपने हाथों से पालतू कुत्ते को बिरयानी खिलाने का फैसला किया. इस वीडियो को शेयर करते हुए उसके ऊपर टेक्स्ट में लिखा, 'जब दुल्हन अपनी प्रॉयरिटी तय करती है.' वीडियो को देखकर दूल्हे भी इमोशनल हो गया होगा और उसके आंखों मे भी आंसू जरूर होंगे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Simar K (@simark_makeup)

 

वीडियो के कैप्शन में लिखी दिल छू लेने वाली बात

पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'पालतू जानवर हमेशा खास होते हैं. प्यारा सा बॉन्ड होता है इनके साथ. मेरी खूबसूरत दुल्हन दिव्या ने तैयार होने के बीच में ब्रेक लिया क्योंकि उसकी बूजो (Buzo) भूखी थी और उसके हाथों से खाना चाहती थी.' इस वीडियो पर लोगों ने लाइक करके ढेर सारा प्यार दिया और अब तक करीब 6000 लोगों ने लाइक किया, जबकि कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी. लोगों को यह वीडियो का काफी पसंद आया, खासकर उन लोगों को जिनके घर में पालतू कुत्ते पले हुए हैं. ऐसे ही कई अन्य पालतू जानवरों के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं और लोग उन वीडियो को देखना बेहद पसंद करते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news