ससुराल वालों ने दुल्हन को सोने की ईंट से तौला, दूल्हे ने आखिर में किया ऐसा काम; देखते रह गए मेहमान
Advertisement

ससुराल वालों ने दुल्हन को सोने की ईंट से तौला, दूल्हे ने आखिर में किया ऐसा काम; देखते रह गए मेहमान

Bride Groom Video: दुबई में एक पाकिस्तानी शादी के एक वीडियो ने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. 2008 की फिल्म 'जोधा अकबर' की तरह इस शादी में भी दुल्हन को सोने से तौलते हुए देखा गया. 

 

ससुराल वालों ने दुल्हन को सोने की ईंट से तौला, दूल्हे ने आखिर में किया ऐसा काम; देखते रह गए मेहमान

Pakistan Bride Video: दुबई में एक पाकिस्तानी शादी के एक वीडियो ने इंटरनेट को हैरान कर दिया है. 2008 की फिल्म 'जोधा अकबर' की तरह इस शादी में भी दुल्हन को सोने से तौलते हुए देखा गया. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि उसके शरीर के वजन के बराबर सोने की ईंटें दूल्हे को दहेज के रूप में दी गई थीं या नहीं. दुल्हन को एक विशाल वजन वाले तराजू पर मापने के फुटेज ने इंटरनेट पर आग लगा दी. वायरल हो रहे वीडियो की शुरुआत दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर आते हुए देखा जा सकता है, जिसमें सोने की ईंटों को तौलने के भारी पैमाने पर लाया जाता है.

पाकिस्तानी दुल्हन को तराजू पर तौला

इसके बाद पाकिस्तानी दुल्हन को तराजू के एक तरफ बैठे देखा जा सकता है, जबकि उसके ससुराल वालों को ईंटों को दूसरी तरफ तब तक रखे हुए देखा जा सकता है जब तक कि वह दूसरी तरफ से ऊपर की ओर नहीं उठ जाती. वीडियो की एंडिंग तब होती है जब दूल्हा सोने की ईंटों के ऊपर अपनी तलवार रख देता है. वीडियो के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में दावा किया गया है कि इस्तेमाल किया गया सोना असली नहीं था. कैप्शन में लिखा, “दुबई में भव्य पाकिस्तानी शादी की झलक इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है क्योंकि सोने को दुल्हन के वजन के बराबर मापा गया था, लेकिन सोना असली नहीं था. जोधा अकबर एक शादी में अभिनय कर रही थी.”

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulha.net (@dulhadotnet)

 

वीडियो देखने के बाद लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रियाएं

शादी में सोने का इतना अधिक इस्तेमाल शायद ही किसी ने देखा होगा. वीडियो ने इंटरनेट पर एक बहस छेड़ दी. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में इस इशारे की निंदा की. एक यूजर ने लिखा, "पता नहीं, लेकिन ये दयनीय, निंदनीय और पूरी तरह क्लासलेस है. यह सब्जी बाजार जाने और वजन के हिसाब से कुछ खरीदने जैसा है.” कई लोगों ने तो इसे हैरान कर देने वाला बताया, जबकि कुछ ऐसे भी थे जिन्हें शादी में ऐसा किए जाने पर नाराज भी हुए.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news