Divorce: दूल्हे ने कर दी एक गलती..जिंदगी भर पछताएगा, अगले ही दिन दुल्हन ने दिया तलाक
Advertisement

Divorce: दूल्हे ने कर दी एक गलती..जिंदगी भर पछताएगा, अगले ही दिन दुल्हन ने दिया तलाक

Bride And Groom: सोशल मीडिया साइट रेडिट पर जब यह कहानी सामने आई तो लोग चौंक गए. लोग इस बात को लेकर भी हैरान रह गई कि आखिर ऐसा क्या हो गया जो अगले ही दिन दोनों का तलाक हो गया. इसका कारण जब सामने आया तो कुछ लोग दुल्हन के ऊपर भड़क गए.

Divorce: दूल्हे ने कर दी एक गलती..जिंदगी भर पछताएगा, अगले ही दिन दुल्हन ने दिया तलाक

Divorce Just After Wedding: दुनिया भर से शादियों और रिलेशनशिप की खबरें खूब सामने आती रहती हैं. भारत में तो शादियों के सीजन की तस्वीरें और वीडियोज जमकर वायरल होते हैं. इसी बीच अमेरिका की एक शादी चर्चा में है. यहां कुछ ऐसा घटनाक्रम हुआ कि शादी के अगले ही दिन दुल्हन ने दूल्हे को तलाक दे दिया. और यह सब तब हुआ दूल्हे ने एक भयंकर गलती कर दी.

दोनों ने शादी का रिसेप्शन किया
दरअसल, यह घटना में अमेरिका के एक शहर की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां पर एक कपल ने हाल ही में शादी रचाई है. इससे पहले दोनों लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे और उन्होंने शादी करने का फैसला किया. इस शादी में दोनों के परिवार और दोनों के दोस्तों ने शिरकत की. इसके बाद अगले ही दिन दोनों ने अपने शादी का रिसेप्शन भी किया.

दूल्हे ने बड़ी गलती कर दी
इसी रिसेप्शन में एक केक काटने की सेरेमनी भी रखी गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी सेरेमनी ने दूल्हे ने बड़ी गलती कर दी और यह गलती शायद उसे जिंदगी भर याद रहेगी. वहां एक बड़ा सा केक मंगाया गया और दोनों कपल इसे काटने के लिए आगे बढ़े. इसी बीच दुल्‍हन ने दूल्हे से कहा कि वह उसके गाल पर केक नहीं लगाएगा. लेकिन दूल्‍हे ने ये बात नहीं मानी और भावना में आ गया. 

दुल्हन को इतना गुस्सा आया कि..
हुआ यह कि जैसे ही रिश्तेदारों ने ताली बजाई, दूल्हे ने दुल्‍हन का पूरा सिर ही केक के अंदर डाल दिया. इसका बात वह जिसकी कल्पना शायद वहां किसी ने नहीं की होगी. इस बात पर दुल्हन को इतना गुस्सा आ गया कि उसने वहीं के वहीं दूल्हे को तलाक दे दिया. उसने कहा कि जब आज यह उसका कहा नहीं माना तो आगे कैसे मानेगा. दोनों के परिवारों ने दुल्हन को खूब मनाया लेकिन उसने तलाक ले दिया.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news