मंडप में दुल्हन ने पूछा- क्यों करना चाहते हो शादी? दूल्हे का जवाब सुनकर रह गई हक्की-बक्की
Advertisement

मंडप में दुल्हन ने पूछा- क्यों करना चाहते हो शादी? दूल्हे का जवाब सुनकर रह गई हक्की-बक्की

Bride Groom Funny Video: दुल्हन ने कैमरे के सामने दूल्हे से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे पहले तो वह हक्का-बक्का रह गया. हालांकि, बाद में दूल्हे ने दुल्हन के सवाल का बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. दुल्हन ने जो सवाल पूछा, उसे सुनकर वहां मौजूद रिश्तेदार और मेहमान सोच में पड़ गए.

SCREENSHOT IMAGE

Bride Groom Funny Video: शादियों के मौके पर इंटरनेट पर दूल्हा-दुल्हन के कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं. दूल्हा-दुल्हन के वीडियो इंटरनेट यूजर्स को भी खूब पसंद आते हैं. वहीं अपनी शादी के मौके पर दूल्हा-दुल्हन भी जमकर मस्ती करते नजर आते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. 

दुल्हन ने पूछा मजेदार सवाल

इस वीडियो में दुल्हन ने कैमरे के सामने दूल्हे से ऐसा सवाल पूछ लिया, जिससे पहले तो वह हक्का-बक्का रह गया. हालांकि, बाद में दूल्हे ने दुल्हन के सवाल का बहुत ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन ने अपने दूल्हे से जो सवाल पूछा, उसे सुनकर वहां मौजूद रिश्तेदार और मेहमान सोच में पड़ गए. लोग दूल्हे की तरफ देखने लगे कि वह क्या जवाब देता है. 

इसके बाद दूल्हे ने बहुत ही मस्ती के साथ दुल्हन को जवाब दिया, जिसे सुनकर दुल्हन की भी बोलती बंद हो गई और वह हक्की-बक्की रह गई. दरअसल, दुल्हन ने मंडप में सरेआम अपने दूल्हे से पूछा कि तुम शादी क्यों कर रहे हो? इस पर दूल्हा सबसे पहले तो हंसा और फिर जवाब देते हुए कहा, 'क्योंकि मुझे शांति नहीं चाहिए.' दूल्हे का ऐसा जवाब सुनकर दुल्हन की बोलती बंद हो गई. वहीं यह सुनकर सभी मेहमान और नाते-रिश्तेदार जमकर हंसने लगे. देखें वीडियो-

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@prashanth_bionic)

इंस्टाग्राम पर वीडियो हुआ वायरल

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम (Instagram Reels) पर prashanth_bionic नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो लोगों को जमकर पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर लिया है. इस वीडियो (Instagram Reels Video) पर इंस्टाग्राम यूजर्स मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news