पोस्टर लेकर सड़क पर खड़ा लड़का- दहेज मैं दे दूंगा लेकिन लड़की ऐसी होनी चाहिए
Advertisement

पोस्टर लेकर सड़क पर खड़ा लड़का- दहेज मैं दे दूंगा लेकिन लड़की ऐसी होनी चाहिए

Viral Poster: मजे की बात यह है कि वह लड़का सड़क पर खड़ा हुआ है और आते-जाते राहगीर उसकी तरफ ही देखते जा रहे हैं. एक राहगीर तो उसके सामने खड़े होकर उसकी डिमांड पर हंसता हुआ भी जा रहा है. 

पोस्टर लेकर सड़क पर खड़ा लड़का- दहेज मैं दे दूंगा लेकिन लड़की ऐसी होनी चाहिए

Youngman Loking For Girl: कई बार हम देखते हैं कि शादी से संबंधित तमाम वेबसाइट्स या एप पर लोग दूल्हे और दुल्हन के लिए अलग-अलग डिमांड रखते हैं. लेकिन सोचिए कोई शख्स सड़क पर पोस्टर छपवा कर अपने लिए लड़की मांगे तो यह कैसा होगा. एक ऐसा ही लड़का इन दिनों वायरल हो रहा है जिसने पोस्टर छपवा कर नियम और शर्तें लिखी हुई हैं कि उसे कैसी लड़की चाहिए.

'सरकारी नौकरी वाली लड़की'

दरअसल, इसका वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को ट्विटर पर सुशांत नामक यूजर ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में लिखा है कि शादी के लिए सरकारी नौकरी वाली लड़की चाहिए दहेज मैं दे दूंगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह लड़का मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का रहने वाला है और उसने ही यह अजीबोगरीब तरह का पोस्टर लिया हुआ है.

वह खुद दहेज देगा!
वीडियो को देखकर यह लग रहा है कि लड़का चाहता है कि उसे सरकारी नौकरी करने वाली ही लड़की चाहिए और वह उसी से शादी करेगा. अगर ऐसी लड़की उसे मिल गई तो वह खुद दहेज देगा. यानी वह लड़की के घरवालों को खुद दहेज देगा और लड़की से शादी करेगा.

अब यह लड़का सच में ऐसा करेगा या सिर्फ मजाक करने के लिए पोस्टर छपवा कर वह सड़क पर खड़ा हुआ है इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. लेकिन जब यह वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स उस लड़के के मजे जरूर लेने लगे. एक यूजर ने लिखा कि सरकारी नौकरी लड़की तुमसे ही शादी क्यों करेगी.

 

(भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं)

Trending news