Crocodile Attack: एक झटके में बच्चे को पानी में लेकर चला गया मगरमच्‍छ, नाव पर बैठा रह गया पिता
Advertisement

Crocodile Attack: एक झटके में बच्चे को पानी में लेकर चला गया मगरमच्‍छ, नाव पर बैठा रह गया पिता

One Year Old Boy: इसकी तस्वीरें सामने आई हैं जो इतनी ह्रदय विदारक हैं कि देखते ही मन भावुक हो जाएगा. पिता को कुछ समझ नहीं आया कि ऐसे कैसे हो गया बस वह देखता रह गया और मगरमच्छ बेटे को जबड़े में भरकर चला गया.

Crocodile Attack: एक झटके में बच्चे को पानी में लेकर चला गया मगरमच्‍छ, नाव पर बैठा रह गया पिता

Boy Attacked By Crocodile: मगरमच्छ के हमले की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं. कई बार वह अपने मालिकों के ऊपर भी हमले कर देते है. ऐसे में दुर्घटना भी हो जाती है और कभी कभी तो लोगों की जान चली जाती है. लेकिन हाल ही में मलेशिया से मगरमच्छ के एक हमले की तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखने के बाद लोगों के रोंगटे खड़े हो जाएंगे. इसमें एक मगरमच्छ ने एक लड़के को खींच लिया.

पिता के सामने मगरमच्‍छ का हमला
दरअसल, यह घटना मलेशिया की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह सब तब हुआ जब नाव पर मौजूद एक साल के बच्‍चे को उसके पिता के सामने मगरमच्‍छ ने हमला कर दिया. इस हमले में मगरमच्छ बच्‍चे को पानी में खींच ले गया और जब पिता ने देखा तो उसने बचाने की कोशिश की और वह बुरी तरह घायल भी हो गया लेकिन अपने बच्चे को बचा नहीं पाया. 

बच्‍चा नाव में अपने पिता के साथ था
जानकारी के मुताबिक यह घटना मलेशिया के लहाद डटू स्थित सबाह की है. गुरुवार को हुई इस घटना में एक साल का वह बच्‍चा नाव में अपने पिता के साथ था. ठीक इसी दौरान मगरमच्‍छ ने दोनों पर एक झटके में हमला कर दिया. मगरमच्‍छ बच्‍चे को अपने जबड़े में दबाकर पानी में ले गया. पिता ने बच्‍चे को बचाने की कोशिश भी की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और वह बचा नहीं पाया. 

असहाय पिता नाव पर बैठा रहा
मगरमच्छ ने बच्चे को अपने जबड़े में भर लिया और उसे बचाने के लिए जब पिता ने कोशिश की तो उसे बहुत चोटें आईं. मगरमच्‍छ तेजी से अपने जबड़ों में मासूम बच्‍चे को पानी के अंदर घसीटता हुआ लेकर चला गया. घटना के बाद असहाय पिता नाव पर बैठा रहा और अपने बच्चे को ले जाते हुए मगरमच्छ को देखता रहा. इस घटना के बाद प्रशासन ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया है लेकिन अभी तब बच्चे की बॉडी नहीं मिल पाई है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news