बीच सड़क हीरोपंती कर रहा था बाइक सवार, तभी आ गया सांड का झुंड; फिर हुई मजेदार चीज
Advertisement

बीच सड़क हीरोपंती कर रहा था बाइक सवार, तभी आ गया सांड का झुंड; फिर हुई मजेदार चीज

Bike Stunt Video: वीडियो में देखकर लगता है कि युवक का स्टंट सांडों के झुंड को पसंद नहीं आता है. इसके बाद उन्होंने युवक के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपका हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा.

SCREENSHOT IMAGE

Bike Stunt Video: आपने कई बाइक सवार युवकों को बीच सड़क पर स्टंट (Stunt) करते देखा होगा. ज्यादातर युवक अपना भौकाल बढ़ाने के लिए ऐसा स्टंट करते हैं. ऐसा करना एक युवक को काफी भारी पड़ गया, क्योंकि ऐसा करने के दौरान वहां पर सांड का एक झुंड आ गया. इसके आगे वीडियो में जो होता है, वह देखकर आपको जोरदार मजा आ जाएगा. 

  1. बीच सड़क बाइक से स्टंट कर रहा था युवक
  2. स्टंट करने के दौरान आ गया सांडों का झुंड
  3. किसी तरह जान बचाकर निकल पाया युवक

बीच सड़क बाइक से स्टंट कर रहा था युवक

वीडियो में देखकर लगता है कि युवक का स्टंट सांडों के झुंड को पसंद नहीं आता है. इसके बाद उन्होंने युवक के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपका हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा. वीडियो देखकर आपके मुंह से निकल आएगा- 'क्यों भाई आ गया स्वाद.' वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इस बाइक सवार युवक के जमकर मजे ले रहे हैं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़का बीच सड़क पर अपनी बाइक से स्टंट दिखाना शुरू करता है. वह जमीन पर खड़े होकर किसी खिलौने की तरह बाइक को घुमाता रहता है. इस दौरान उसे जरा भी अंदाजा नहीं था कि उसके साथ कुछ बुरा होने वाला है. युवक जब स्टंट कर रहा होता है, तभी सांडों का एक झुंड भड़क जाता है. इसके बाद युवक को खदेड़ लेता है. सांड़ों का झुंड देख युवक भी घबरा जाता है और बाइक को कंट्रोल नहीं कर पाता. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes | comedy (@ghantaa)

बाइक के पीछे दौड़ लगा देते हैं सांड

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब सांड युवक को खदेड़ते हैं तो युवक किसी तरह बाइक पर बैठने की कोशिश करता है. वह जैसे ही बाइक पर बैठकर वहां से निकलने की कोशिश करता है, सांडों का झुंड भी उसके पीछे दौड़ लगा देता है. उसके स्टंट से सांड इतना गुस्सा होते हैं कि उसे दूर तक दौड़ा लेते हैं. वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. जिसे देखकर लोग मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'युवक का टैलेंट सांडों को भी पसंद नहीं आया.'

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news