Viral News: प्रेमी के साथ भागी तो परिवार ने कर दिया मरा घोषित, जिंदा बेटी का रखा मृत्यु भोज
Advertisement

Viral News: प्रेमी के साथ भागी तो परिवार ने कर दिया मरा घोषित, जिंदा बेटी का रखा मृत्यु भोज

Viral Love Story: भीलवाड़ा (Bhilwara) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां परिवार वालों ने एक बेटी को मृत घोषित करके उसकी शोक पत्रिका छपवा दी है, जिसपर बवाल मचा हुआ है.

Viral News: प्रेमी के साथ भागी तो परिवार ने कर दिया मरा घोषित, जिंदा बेटी का रखा मृत्यु भोज

Bhilwara Love Story: राजस्थान (Rajasthan) के भीलवाड़ा (Bhilwara) से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां जब एक बेटी ने अपने प्रेमी के साथ लव मैरिज (Love Amrri) कर ली तो परिजनों ने जिंदा बेटी की शोक पत्रिका छपवा डाली. जिले के मंगरोप थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव से ये अनोखा मामला सामने आया है. 19 साल की युवती ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया है. लड़की का नाम प्रिया जाट है. इससे गुस्साए उसके परिजनों ने बेटी से सारे संबंध तोड़ दिए और जिंदा बेटी की शोक पत्रिका छपवा डाली. इस शोक पत्रिका का फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर्स इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

जिंदा बेटी की तेरहवीं करने जा रहा परिवार

बता दें कि प्रिया जाट के परिजनों ने शोक पत्रिका छपवा कर मृत्यु भोज (पीहर गोहनी) के लिए लोगों को आमंत्रित किया है. सोशल मीडिया पर शोक पत्रिका वायरल हो रही है. लव मैरिज करने से पहले युवक के साथ सगाई हुई थी. किसी कारण वश सगाई टूट गई थी. लेकिन बाद में लड़की ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ लड़के से शादी कर ली.

ऐसे संपन्न हुआ प्रेम विवाह

गौरतलब है कि प्रिया ने परिजनों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया तो उनका गुस्सा फूट पड़ा. 18 मई को प्रिया लापता हुई थी. इसके बाद हमीरगढ़ थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज हुई थी. फिर पुलिस के सामने युवती पेश हुई थी और अपनी मर्जी से लव मैरिज की. लड़की बालिग थी इसलिए पुलिस ने भी साथ दिया. लड़की ने अपने पति के साथ रहने की इच्छा जताई तो पुलिस ने उसे लड़के के साथ भेज दिया.

यूजर ने दिए ऐसे-ऐसे रिएक्शन

सोशल मीडिया पर भी जिंदा लड़की की शोक पत्रिका पर यूजर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि परिजनों को इतना नाराज नहीं होना चाहिए. लड़की बालिग है वो जिससे चाहे शादी कर सकती है. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि बेटी के जिंदा रहते शोक पत्रिका छपवाना उसे मानसिक रूप से प्रताड़ना देना है.

जरूरी खबरें

क्या बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ केस वापस लिया गया? पीड़िता के पिता ने दिया ये बयान
लोको पायलट की गलती नहीं... अब इस ऐंगल से होगी बालासोर हादसे की जांच

Trending news