Bhabhi Dance Video: भाभी ने लाल साड़ी में लगाई इंटरनेट पर आग, नेटिजंस बोले- करीना कपूर भी फेल
Advertisement

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लाल साड़ी में लगाई इंटरनेट पर आग, नेटिजंस बोले- करीना कपूर भी फेल

Viral Dance Video: सोशल मीडिया पर डांस वीडियो की होड़ सी मची हुई है. आए दिन लड़कियों के डांस वीडियो वायरल होते दिख रहे हैं.

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लाल साड़ी में लगाई इंटरनेट पर आग, नेटिजंस बोले- करीना कपूर भी फेल

Bhabhi Dance Video Viral: सोशल मीडिया लोगों के लिए एक ऐसा प्लेफॉर्म बनता जा रहा है, जहां वे अपने हुनर के भारी संख्या में लोगों तक पहुंचा रहे हैं. आए दिन ऐसे वीडियो सामने आते रहते हैं जो आपकी आंखों को सुकून देते हैं. इस कड़ी में लड़कियों के डांस वीडियो का जिक्र न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है. बीते कुछ सालों से कई ऐसे डांस वीडियो सामने आ चुके हैं, जिन्हें लोगों ने हाथों-हाथ वायरल कर दिया. हम जिस धमाकेदार डांस वीडियो की बात कर रहे हैं, वो भी सोशल मीडिया पर लोगों को पागल कर रहा है. इस वीडियों में लाल साड़ी पहने बेहद खूबसूरत लड़की ने अपने डांस से नेटिजंस की नींद उड़ा दी है.

लाल साड़ी वाली लड़की के चर्चे

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लड़की का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस लड़की ने अपने डांस से लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इस वीडियो पर व्यूज जमकर बरस रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि अपने बोल्ड डांस की बदौलत यह लड़की अब नई इंटरनेट सनसनी बन चुकी है.

जबरदस्त डांस का कायल हुआ इंटरनेट

इस वीडियो में लड़की को पीले रंग की ब्रालेट और लाल साड़ी में अपने बोल्ड मूव्स फ्लॉन्ट करते देखा जा सकता है. लड़की ने 'दुपट्टा मेरा' पर गजब की डांस परफॉर्मेंस दी है. लड़की के बोल्ड और शानदार मूव्स करीना कपूर को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. उसके सिजलिंग एक्सप्रेशन किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. नेटिजन्स इस लड़की की खूबसूरती के दीवाने हो चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो चुका है वीडियो

लड़की के इस बोल्ड डांस वीडियो को द स्क्रीन नाम के चौनल ने यूट्यूब पर शेयर किया है. शेयर होने के बाद से इस वीडियों ने इंटरनेट पर तबाही मचा दी है. लड़की के हॉट डांस वीडियो को नेटिजन्स लगातार लाइक कर रहे हैं. डांस वीडियो देख नेटिजंस कमेंट बॉक्स में जमकर प्यार भी लुटा रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news