शादी की रस्म के दौरान गुस्साया देवर नई नवेली भाभी को लगा मारने, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम; देखें Video
Advertisement

शादी की रस्म के दौरान गुस्साया देवर नई नवेली भाभी को लगा मारने, फिर दूल्हे ने किया ऐसा काम; देखें Video

Devar beaten Bhabhi Video: आज हमें शादी की एक अजीबोगरीब रस्म का वीडियो मिला है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन और उसका परिवार एक रस्म करता दिखाई दे रहा है.

screenshot image

Devar beaten Bhabhi Video: भारत में इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर हमें शादियों के कई सारे वीडियो (Devar Bhabhi Relation Video) देखने को मिल जाते हैं. शादी के दौरान हमारे देश में कई तरह की रस्में (Wedding Rituals) निभाई जाती हैं. इसमें से कुछ रस्में बहुत ही अजीब होती हैं. कई रस्में तो दूल्हा-दुल्हन के साथ निभाई (Devar Bhabhi Video) जाती हैं, वहीं कुछ रस्में (Marriage Ceremony) परिवार वाले पूरा करते हैं.

  1. सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शादी की अजब रस्म का वीडियो
  2. शादी की रस्म के दौरान भाभी पर गुस्सा हो जाता है देवर
  3. गुस्से में आकर भाभी को जोर-जोर से मारने लगता है देवर

दूल्हे के भाई को आ जाता है गुस्सा

सोशल मीडिया पर आज हमें शादी की एक अजीबोगरीब रस्म का वीडियो मिला है. जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन और उसका परिवार एक रस्म करता दिखाई दे रहा है. इस दौरान कुछ ऐसा हो जाता है कि सबकुछ उल्टा पड़ जाता है. दरअसल, यह रस्म करने के दौरान दूल्हे के भाई को गुस्सा आ जाता है, जिससे वह अपनी भाभी को मारने लगता है. इसके बाद माहौल ही बदल जाता है. 

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की सुंदर रिपोर्टर को देखकर युवक बोला- गर्लफ्रेंड की हो गई डेथ, Video में देखें आगे हुआ क्या

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक परिवार में शादी की रस्म चल रही है. इस दौरान महिलाएं गीत गाती सुनाई दे रही हैं. वहीं अन्य लोग भी खड़े दिखाई दे रहे हैं. रस्म में दूल्हे का भाई और दुल्हन नजर आ रहे हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि देवर और भाभी गोल-गोल घूमकर एक-दूसरे को पतली डंडी से मार रहे हैं. यह एक तरह की रस्म होती है, जो निभाई जा रही है. देखें वीडियो- 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by funny video (@comedy_videos7952)

शादी की रस्म का बदल जाता है माहौल

वीडियो में देख सकते हैं कि इस दौरान देवर को एक छड़ी कुछ तेज लग जाती है. इसके बाद वह काफी गुस्सा हो जाता है. देवर इतना ज्यादा गुस्से में आ जाता है कि वह दुल्हन को तेज-तेज से छड़ी से मारने लगता है. ऐसा होता देख परिवार के बाकी लोग हैरान रह जाते हैं. वहीं अपनी दुल्हन को पीटता देखकर दूल्हा वहां आता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को बचाने के लिए अपने भाई को ही मारने लगता है. इसके बाद शादी के रस्म का माहौल ही गंभीर हो जाता है. सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो लोग जमकर देख रहे हैं. लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news