अजब: 82 साल की दादी हुईं 36 साल के शख्स के प्यार में 'गिरफ्तार', फेसबुक पोस्ट में दुनिया को बताई ऐसी बात
Advertisement

अजब: 82 साल की दादी हुईं 36 साल के शख्स के प्यार में 'गिरफ्तार', फेसबुक पोस्ट में दुनिया को बताई ऐसी बात

Ajab Gajab Love: ब्रिटेन की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स (Iris Jones) की मुलाकात साल 2019 में फेसबुक के जरिए 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम (Mohammad Ibriham) से हुई थी. इब्राहिम ने आइरिस से अपने अजब गजब प्यार का इजहार किया था.

social media

Ajab Gajab Love: कहते हैं कि प्यार में उम्र मायने नहीं रखती है. इसको चरितार्थ किया है ब्रिटेन (Britain) की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स (Iris Jones) और 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम (Mohamed Ibriham) ने. दोनों ने एक साल के प्यार के बाद साल 2020 में शादी की थी. 46 साल की एज गैप वाली शादी ने उस समय दुनियाभर में सुर्खियां बटोरी थीं.

  1. 46 साल छोटे लड़के से हुआ प्यार
  2. फेसबुक के जरिए हुई थी दोस्ती
  3. साल 2020 में कर ली थी शादी

82 साल की दादी का 36 साल के शख्स से प्यार

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटेन की रहने वाली 82 साल की आइरिस जोन्स (Iris Jones) की मुलाकात साल 2019 में फेसबुक के जरिए 36 साल के मोहम्मद इब्राहिम (Mohammad Ibriham) से हुई थी. एक-दूसरे को फ्रेंड बनाने के बाद इन दोनों में घंटों बातें होती थीं. इसके बाद इजिप्ट (Egypt) के रहने वाले इब्राहिम ने आइरिस से अपने अजब गजब प्यार का इजहार कर दिया था. फिर क्या था, आइरिस अपने प्यार से मिलने इजिप्ट जा पहुंची थीं. 

एक साल के प्यार के बाद इस कपल ने साल 2020 में शादी रचा ली थी. अब शादी के दो साल बाद आइरिस ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए इब्राहिम के साथ अपने संबंधों को लेकर दुनिया को खुलकर बताया है. आइरिस ने बताया कि वो पिछले कई दिनों से अपने पति से दूरी बर्दाश्त नहीं कर पा रही हैं. इब्राहिम पिछले एक महीने से इजिप्ट में थे और उनकी पत्नी ब्रिटेन में उन्हें देखने के लिए बेकरार थीं.

टीवी शो में रिश्तों पर खुलकर की थी बात

बता दें कि इब्राहिम से शादी रचाने के लिए आइरिस ने मुस्लिम धर्म कुबूल किया था. मोहम्मद इब्राहिम कहते हैं कि वह आइरिस से बहुत प्यार करते हैं. वो आइरिस को पाकर बहुत खुश हैं. बता दें कि आइरिस ने पिछले दिनों एक टीवी शो में इब्राहिम के साथ शारीरिक संबंधों पर भी खुलकर (Sex Life) बात की थी. फिलहाल मोहम्मद ने वीज़ा के लिए अप्लाई किया था, जब मोहम्मद को स्पाउजल वीजा मिल जाएगा तो वह परमानेंट यूके शिफ्ट हो जाएंगे.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news