Multibagger Stock: सिर्फ 7 दिन में दोगुने हुए पैसे, इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, आज भी 10 फीसदी है ऊपर
Advertisement

Multibagger Stock: सिर्फ 7 दिन में दोगुने हुए पैसे, इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, आज भी 10 फीसदी है ऊपर

Multibagger Stock 2022: आज हम आपको एक ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger Stock) के बारे में बता रहे हैं, जिसने सिर्फ 7 दिनों में ही निवेशकों के पैसे के दोगुना कर दिया है और आज भी इस शेयर में 10 फीसदी का अपर सर्किट लगा हुआ है.

Multibagger Stock: सिर्फ 7 दिन में दोगुने हुए पैसे, इस शेयर ने दिया छप्परफाड़ रिटर्न, आज भी 10 फीसदी है ऊपर

Double Money Stock: शेयर मार्केट (Share Market) में लगातार जोरदार बढ़त देखने को मिल रही है. इस बीच कई शेयरों ने निवेशकों को बंपर फायदा कराया है. आज हम आपको एक ऐसे मल्टीबैगर स्टॉक (Multibagger Stock) के बारे में बता रहे हैं, जिसने सिर्फ 7 दिनों में ही निवेशकों के पैसे के दोगुना कर दिया है और आज भी इस शेयर में 10 फीसदी का अपर सर्किट लगा हुआ है. इस स्टॉक में लगातार बढ़त जारी है. 

शुगर स्टॉक में है तेजी
इस स्टॉक का नाम Sbec Sugar Limited है. एसबीईसी शुगर लिमिटेड के शेयरों में आज भी शानदार तेजी है. आज के कारोबार के दौरान स्टॉक 48.05 रुपये के लेवल पर ट्रेड कर रहा है. आज शेयर ने बाजार में नया रिकॉर्ड हाई बनाया है. 

5 दिनों में 95 फीसदी चढ़ा स्टॉक
अगर पिछले 5 दिनों का कारोबार देखें तो 2 दिसंबर को इस स्टॉक की कीमत 24.70 रुपये के लेवल पर था. पिछले 5 दिनों में कंपनी का शेयर 23.35 रुपये बढ़ा है. इसमें 94.53 फीसदी की तेजी देखने को मिली है. 

7 दिनों में 1 लाख बने 2 लाख
पिछले 7 दिनों में कंपनी के शेयर में 107 फीसदी की बढ़त देखने को मिली है. अगर किसी निवेशक ने इस स्टॉक में 7 दिन पहले 1 लाख रुपये लगाए हैं तो आज निवेशकों का एक लाख 2 लाख बन गया होगा. 

क्या है कंपनी का कारोबार?
कंपनी के कारोबार की बात की जाए तो यह उमेश मोदी ग्रुप की कंपनी है. Sbec Sugar ने पश्चिमी यूपी के गन्ना बेल्ट के बीच में स्थित अपने प्लांट में टॉप क्वॉलिटी वाली चीनी के प्रोडक्शन की शुरुआत की है.कंपनी की पहले हर साल 60,000 टन चीनी की क्षमता थी, जिसको कंपनी ने बढ़ाकर अब 1,20,000 टन प्रति वर्ष कर दिया है. 

(डिस्‍क्‍लेमर: यहां सिर्फ शेयर के परफॉर्मेंस की जानकारी दी गई है, यह निवेश की सलाह नहीं है. शेयर बाजार में निवेश जोखिमों के अधीन है और निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श कर लें.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news