Share Market: इन 5 शेयरों पर HDFC Securities की नजर, क्या आपके पोर्टफोलियो में है शामिल?
Advertisement

Share Market: इन 5 शेयरों पर HDFC Securities की नजर, क्या आपके पोर्टफोलियो में है शामिल?

Share Market Chart: बढ़िया शेयर चुनकर उसमें निवेश किया जाए तो लॉन्ग टर्म में फायदा भी मिल सकता है. अब HDFC Securities ने शेयर बाजार में इंवेस्टमेंट के लिए पांच बढ़िया शेयर बताए हैं. HDFC Securities ने फंडामेंटल के आधार पर अगले दो-तीन क्वार्टर के लिए पांच शेयरों का सुझाव दिया है. आइए जानते हैं इनके बारे में...

share market

Top Share: शेयर बाजार में इंवेस्टमेंट के लिए बेस्ट स्टॉक चुनना काफी चुनौती वाला काम है. अगर बढ़िया शेयर चुनकर उसमें निवेश किया जाए तो लॉन्ग टर्म में फायदा भी मिल सकता है. अब HDFC Securities ने शेयर बाजार में इंवेस्टमेंट के लिए पांच बढ़िया शेयर बताए हैं. HDFC Securities ने फंडामेंटल के आधार पर अगले दो-तीन क्वार्टर के लिए पांच शेयरों का सुझाव दिया है. आइए जानते हैं इनके बारे में...

Lumax Auto Technologies
HDFC Securities के जरिए Lumax Auto Technologies का शेयर सुझाया गया है. HDFC Securities का कहना है कि 262-267 की रेंज में Lumax Auto Technologies के शेयर को खरीदा जा सकता है. वहीं नीचे में 230-235 के भाव तक इसमें खरीदारी की जा सकती है. इसके लिए 290 का टारगेट सुझाया गया है.

Marksans Pharmaceuticals
Marksans Pharmaceuticals को लेकर HDFC Securities बुलिश है. HDFC Securities ने कहा है कि 56-57 की रेंज में इसे खरीदा जा सकता है और नीचे में 50 रुपये के भाव तक इसको खरीद सकते हैं. इसके लिए टारगेट प्राइज 62.4 रुपये दिया गया है.

Mishra Dhatu Nigam
Mishra Dhatu Nigam भी HDFC Securities की रडार पर है. इसके लिए 235-239 के भाव पर खरीदने का सुझाव दिया गया है और नीचे में 211-215 तक इसे खरीदा जा सकता है. वहीं इसके लिए 262 रुपये टारगेट प्राइज रखा गया है.

PDS
HDFC Securities ने PDS को 345-362 की रेंज में खरीदने का सुझाव दिया है और नीचे में 307-313 के भाव पर इसको खरीदा जा सकता है. इसके लिए 383 का टारगेट प्राइज दिया गया है.

Devyani International
HDFC Securities ने Devyani International को 184-188 की रेंज में खरीदने का सुझाव दिया है. वहीं नीचे में 164-168 के भाव तक खरीदा जा सकता है. इसके लिए 205 रुपये का टारगेट दिया गया है.

(डिस्कलेमर : किसी भी तरह का निवेश करने से पहले एक्सपर्ट से जानकारी कर लें. जी न्यूज किसी भी तरह के निवेश के लिए आपको सलाह नहीं देता.)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news