ऐश्वर्या के बर्थडे समारोह में सुर्खियों में रही बेबी अराध्या
Advertisement

ऐश्वर्या के बर्थडे समारोह में सुर्खियों में रही बेबी अराध्या

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या अपनी मां के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में मीडिया के केंद्र में रहीं।

ज़ी न्यूज ब्यूरो
मुम्बई : बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की बेटी अराध्या अपनी मां के जन्मदिन के अवसर पर आयोजित सम्मान समारोह में मीडिया के केंद्र में रहीं। गुरुवार को ऐश्वर्या को कला के क्षेत्र में उनकी उपलब्धि के लिए `फ्रेंच नाइट आफ द ऑर्डर आफ आर्ट एंड लेटर` का सम्मान दिया गया। इस अवसर पर अराध्या फ्रॉक में नजर आई। ऐश्वर्या का साथ देने अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन के साथ-साथ ऐश्वर्या के माता-पिता भी वहां मौजूद थे।
अराध्या इस दौरान मां की गोद में मौजूद थीं और जब उनकी मां को सम्मानित करने के लिए पोडियम पर बुलाया गया तो वह मां की गोद से छूटते ही वह रोने लगी और इस वजह से अभिषेक को उनको लेकर बाहर जाना पड़ा।
ऐश्वर्या राय का कहना था कि वह इस वजह से अपनी बेटी को मीडिया के सामने नहीं लातीं क्योंकि वह परेशान हो जाती है। नवम्बर की 16 तारीख को अराध्या एक साल की हो जाएंगी।
ऐश्वर्या ने इस मौके पर कहा कि मां बनने का एहसास अलग है। शुक्रिया (अभिषेक) आपको ...मां बनने के खूबसूरत एहसास से पल-पल गुजरना अनोखा ऐहसास है...मैं आपकी शुक्रगुजार हूं। यह बात ऐश्वर्या ने तब कही जब उस वक्त वह अभिषेक की तरफ मुखातिब हो रही थी।

Trending news