`नच बलिए 5` के फाइनल में पहुंची रवि और सर्गुन की जोड़ी
Advertisement

`नच बलिए 5` के फाइनल में पहुंची रवि और सर्गुन की जोड़ी

रियलिटी शो `नच बलिए 5` के फाइनल में पहुंचने वाली जोड़ी रवि दुबे और सर्गुन मेहता ने उन्हें यहां तक पहुंचाने के लिए दर्शकों के प्रति आभार प्रकट किया है। इनके अलावा तीन और जोड़ियां भी फाइनल में पहुंची हैं। इस कड़ी का प्रसारण 23 मार्च को होगा। रवि ने शनिवार को यहां सीआईडी वीरता पुरस्कार के मौके पर कहा कि हम बहुत उत्साहित हैं। हम दर्शकों के प्यार और समर्थन की वजह से ही यहां तक पहुंचे हैं।

मुंबई : रियलिटी शो `नच बलिए 5` के फाइनल में पहुंचने वाली जोड़ी रवि दुबे और सर्गुन मेहता ने उन्हें यहां तक पहुंचाने के लिए दर्शकों के प्रति आभार प्रकट किया है। इनके अलावा तीन और जोड़ियां भी फाइनल में पहुंची हैं। इस कड़ी का प्रसारण 23 मार्च को होगा। रवि ने शनिवार को यहां सीआईडी वीरता पुरस्कार के मौके पर कहा कि हम बहुत उत्साहित हैं। हम दर्शकों के प्यार और समर्थन की वजह से ही यहां तक पहुंचे हैं।
हास्य कलाकार भारती सिंह का कहना है कि रवि और सर्गुन ही फाइनल जीतेंगे क्योंकि मेरा वोट उनके साथ है। उन्होंने बहुत मेहनत की है। भारती ने डांस रियलिटी शो `झलक दिखला जा` में भाग लिया था। इनके अलावा नीलू वाघेला- अरविंद कुमार, माही विज-जय भानुशाली और सुहासी-जयशील धामी भी फाइनल में पहुंचे हैं।
यह शो 11 जोड़ियों के साथ पिछले साल 25 दिसम्बर को शुरू हुआ था। शिल्पा शेट्टी, साजिद खान और नृत्य निर्देशक टेरेंस लुईस इस शो के निर्णायक हैं। (एजेंसी)

Trending news