मैं आरोपियों का हुलिया जानती हूं: मुंबई गैंगरेप पीड़िता
Advertisement

मैं आरोपियों का हुलिया जानती हूं: मुंबई गैंगरेप पीड़िता

पिछले महीने अपने साथ हुए नृशंस बलात्कार की घटना को याद करते हुए मुंबई की फोटोपत्रकार ने अपनी मां से कहा है कि पांच लोगों ने उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया, जिनका वह नाम नहीं जानती।

मुंबई : पिछले महीने अपने साथ हुए नृशंस बलात्कार की घटना को याद करते हुए मुंबई की फोटोपत्रकार ने अपनी मां से कहा है कि पांच लोगों ने उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया, जिनका वह नाम नहीं जानती।
लड़की की मां के बयान के मुताबिक घटना के दिन 22 अगस्त को शाम करीब साढ़े सात बजे उन्होंने अपनी बेटी के मोबाइल फोन पर कॉल किया। यह बयान आरोपपत्र का हिस्सा है जिसे मुंबई पुलिस ने फोटो पत्रकार बलात्कार मामले में पांच आरोपियांे के खिलाफ आज दाखिल किया। अपराध मध्य मुंबई के सुनसान पड़े शक्ति मिल परिसर में हुआ था।
पीड़िता की मां ने कहा कि वह फोन पर लगातार रोए जा रही थी और मुझसे कहा कि मम्मी मैं जसलोक अस्पताल जा रही हूं कृपया जसलोक अस्पताल आइए। और जब मैंने पूछा कि हुआ क्या है, उसने कहा कि कृपया जसलोक अस्पताल आइए। चूंकि पीड़िता लगातार रोए जा रही थी उसकी मां ने उससे किसी और को मोबाइल फोन देने को कहा, जिसके बाद उसकी लड़की के दोस्त से बात हुई।
पीड़िता की मां ने कहा कि मैं जब अस्पताल पहुंची तो मैंने अपनी बेटी को रोते पाया और मुझे देखकर वह और जोर जोर से रोने लगी। बयान में कहा गया है कि जब मैंने उससे पूछा कि क्या हुआ तो उसने कहा कि पांच लोगों ने उसके साथ बलात्कार किया है। मां ने जब उनकी पहचान पूछी तो उसने कहा कि मम्मी मैं उनका नाम नहीं जानती मैं सिर्फ उनका हुलिया जानती हूं। (एजेंसी)

Trending news