थरूर के विवादास्पद बयान पर कांग्रेस ने पल्ला झाड़ा
Advertisement

थरूर के विवादास्पद बयान पर कांग्रेस ने पल्ला झाड़ा

सामूहिक बलात्कार की 23 वर्षीय पीड़िता का नाम सार्वजनिक किये जाने का समर्थन करने के केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की विवादास्पद टिप्पणी से कांग्रेस ने पल्ला झाड़ लिया।

नई दिल्ली: सामूहिक बलात्कार की 23 वर्षीय पीड़िता का नाम सार्वजनिक किये जाने का समर्थन करने के केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की विवादास्पद टिप्पणी से कांग्रेस ने पल्ला झाड़ लिया।
थरूर की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देने को कहे जाने पर पार्टी प्रवक्ता राशिद अल्वी ने संक्षेप में कहा कि यह उनका व्यक्तिगत विचार है। माइक्रोब्लागिंग साइट ट्विटर पर अपनी टिप्पणी में मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री थरूर ने यह भी कहा कि यदि पीड़िता के परिवार के लोगों को कोई आपत्ति नहीं हो तो बलात्कार के मामलों से जुड़े संशोधित कानून का नामकरण पीड़िता के नाम पर किया जाना चाहिए।
गौरतलब है कि दिल्ली में एक चलती बस में सामूहिक बलात्कार का शिकार बनी इस लड़की की 29 दिसंबर को सिंगापुर के अस्पताल में मौत हो गई।
वहीं, कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने थरूर की टिप्पणी पर गेंद सरकार के पाले में फेंक दिया और नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर कहा कि थरूर केंद्रीय मंत्रिपरिषद के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि सरकार को इस पर प्रतिक्रिया देने दीजिए। हमें कुछ नहीं कहना। (एजेंसी)

Trending news