टोल प्‍लाजा हमला: राज ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement

टोल प्‍लाजा हमला: राज ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज

मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे राज्य में विभिन्न पथकर प्लाजा में की गई तोड़फोड़ के बाद पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ कथित रूप से हिंसा भड़काने और शांति को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया।

fallback

पुणे : मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा पूरे राज्य में विभिन्न पथकर प्लाजा में की गई तोड़फोड़ के बाद पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ कथित रूप से हिंसा भड़काने और शांति को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया।
राज ठाकरे ने मंगलवार को अपने समर्थकों को फरमान जारी किया था कि वह पथकर ना दें और इस फरमान के खिलाफ आवाज उठाने वालों के साथ मारपीट करें। इस बयान के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने राज्य में कई पथकर बूथों पर तोड़फोड़ की थी।
पुणे-सतारा रोड पर खेड़-शिवपुर में कल रात पथकर वसूली केन्द्र को क्षतिग्रस्त करने के मामले में भोर तालुका के राजगढ़ पुलिस थाने में ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि मनसे प्रमुख के खिलाफ कथित रूप से हिंसा भड़काने और शांति को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया गया है। लोनी कालभोर थाने में भी ऐसे ही मामले में राज ठाकरे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Trending news