2015 विश्व कप तक कप्तान बने रहेंगे मिस्बाह!
Advertisement

2015 विश्व कप तक कप्तान बने रहेंगे मिस्बाह!

मिस्बाह उल हक पर विश्व कप 2015 से पहले राष्ट्रीय वनडे टीम की कप्तानी गंवाने का खतरा नहीं मंडरा रहा है, भले ही अटकलें लगायी जा रही हों कि अनुभवी आलराउंडर शाहिद अफरीदी इस पद के लिये मजबूत दावेदार हैं।

fallback

कराची : मिस्बाह उल हक पर विश्व कप 2015 से पहले राष्ट्रीय वनडे टीम की कप्तानी गंवाने का खतरा नहीं मंडरा रहा है, भले ही अटकलें लगायी जा रही हों कि अनुभवी आलराउंडर शाहिद अफरीदी इस पद के लिये मजबूत दावेदार हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्रों ने कहा कि राष्ट्रीय वनडे टीम कप्तानी को लेकर चल रही सारी अटवाह बेकार हैं।
सूत्र ने कहा, मिस्बाह को टेस्ट या वनडे टीम की कप्तानी से हटाने की कोई योजना नहीं है क्योंकि उन्होंने दोनों प्रारूपों में टीम की अगुवाई अच्छी तरह से की है और अब वह इसमें अनुभव हासिल कर चुके हैं। सबसे अहम बात है कि उनका व्यक्तिगत प्रदर्शन भी बेहतरीन और निरंतर रहा है। उन्होंने कहा कि एक लॉबी अफरीदी को विश्व कप से पहले वनडे कप्तान के तौर पर वापस लाने में दिलचस्पी रखती है लेकिन बोर्ड अध्यक्ष नजम सेठी इस बात को समझते हैं कि बड़े टूर्नामेंट से पहले मिस्बाह को बदलने का कोई कारण नहीं है। (एजेंसी)

Trending news