सुनंदा मामले में अभी कोई एफआईआर नहीं : बस्सी
Advertisement

सुनंदा मामले में अभी कोई एफआईआर नहीं : बस्सी

दिल्ली पुलिस के प्रमुख बी एस बस्सी ने आज कहा कि केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत की जांच जारी रहेगी हालांकि उन्होंने कहा कि इस मामले में कोई और रास्ता अख्तियार करने का कोई कारण नहीं है और एक तरह से अभी इस मामले में एफआईआर की बात को खारिज कर दिया।

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस के प्रमुख बी एस बस्सी ने आज कहा कि केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत की जांच जारी रहेगी हालांकि उन्होंने कहा कि इस मामले में कोई और रास्ता अख्तियार करने का कोई कारण नहीं है और एक तरह से अभी इस मामले में एफआईआर की बात को खारिज कर दिया।
पुलिस आयुक्त ने संवाददाताओं से कहा, ‘अभी तक एकत्र किये गए परिस्थितिजन्य साक्ष्य और गवाहों के बयान के आधार पर किसी दूसरे रास्ते से आगे बढ़ने का कोई कारण नहीं है, इसलिए हम सीआरपीसी की धारा 174 के तहत जांच कर रहे हैं।’ सुनंदा मामले की जांच सीआरपीसी की धारा 174 के तहत होने वाली जांच प्रक्रिया के तहत की जा रही है, जिसमें विवाह के सात वर्ष के भीतर महिला की मौत होने पर उप मंडलीय मजिस्ट्रेट महिला की मौत की जांच करते हैं। (एजेंसी)

Trending news