एली अवराम, सलमान की जोड़ी खूब जंचेगी!
Advertisement

एली अवराम, सलमान की जोड़ी खूब जंचेगी!

यूनानी-स्वीडिश मूल की अदाकारा एली अवराम अब बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी है।

fallback

ज़ी मीडिया ब्यूरो
मुंबई: यूनानी-स्वीडिश मूल की अदाकारा एली अवराम अब बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी है। लेकिन उनकी चर्चा अब एक नए रुप में होने लगी है। एली के बाहर होने से इन खबरों ने जोर पकड़ा कि सलमान की वह खास दोस्त हैं जिनपर सलमान जरूरत से ज्यादा मेहरबान है।
हालांकि यह बात किसी से छिपी नहीं है कि जबतक एली बिग बॉस के घर में रही, सलमान यह कहने का बार-बार मौका ढूंढ लेते कि एली कैटरीना जैसी लगती है। एली इन बातों को सुनकर शर्माती भी थी। वह सलमान के लिए हिंदी गाना भी गाती थी जिसे सुनकर सलमान खान शरमा जाते थे। शो में सलमान एली से बातों-बातों में चुटकियां भी लेते थे जिसे एली ने कभी बुरा नहीं माना। यानी इन बातों से यह साफ हुआ कि सलमान का एली के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर तो है और एली भी उनके साथ फिल्म में काम करने की ख्वाहिस जता चुकी है ।
सलमान खान इस साल दिसंबर में 48 साल के हो जाएंगे और वह देश के मोस्ट इलीजबल बैचलर माने जाते हैं। ऐसे में सलमान के कुछ फैंस का मानना है कि एली सलमान के लिए परफेक्ट मैच हो सकती है। सलमान के दोस्त आमिर खान भी यह कह चुके है कि वह सलमान को जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधते हुए देखना चाहते है। अब ऐसे में क्या सलमान, एली को अपना लाइफ पार्टनर बना सकते हैं, यह तो आनेवाला वक्त ही बताएगा।

Trending news